Breaking News

मन की बात में छलका PM मोदी का दर्द, देश की गरीब जनता से मांगी माफी, बोले मैं जानता हूँ आप मुझसे नाराज हो


'मन की बात' में बोले पीएम- मैं देश की गरीब जनता से माफी मांगना चाहता हूं, लेकिन...
 
 
प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी अपने मासिक रेडियो कार्यक्रम "मन की बात" के माध्यम से अल्पावधि में देश को संबोधित कर रहे थे। मन की बात के माध्यम से देशवासियों को संबोधित करते हुए, प्रधान मंत्री ने कहा की "मैं देशवासियों और खासकर देश की गरीब जनता से माफी मांगना चाहता हूं क्योंकि लॉक डाउन के वजह से उन्हें काफी परेशानी उठानी पड़ रही है। मेरे कुछ निर्णय हैं जो देशवासियों को परेशान करेंगे, लेकिन देश को बचाने के लिए यह कदम उठाना जरूरी था।

 
 
निवासियों को संबोधित करते हुए, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कुछ फैसलों ने आपके जीवन को कठिन बना दिया है। गरीबों को एक विशेष समस्या है। पीएम मोदी ने कहा, मुझे पता है कि आप में से कुछ लोग ऐसे होंगे जो मुझसे नाराज होंगे लेकिन कोरोना से लड़ने के लिए ये कदम जरूरी थे। पीएम मोदी ने कहा कि कोरोना वायरस ने मानव जीवन को खत्म कर दिया है। मानव जाति इस समय संकट में है।

 
 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि कोविद के साथ लड़ाई कठिन है और इससे लड़ने के लिए ऐसे फैसले किए जाने की जरूरत है। भारत के लोगों को सुरक्षित रखने के लिए यह आवश्यक था। प्रधानमंत्री मोदी ने कोरोना मरीजो का इलाज कर रहे डॉक्टरों और नर्सो की सराहना की और उन्हें भगवान का दूसरा रूप बताया।