Breaking News

लॉकडाउन को लेकर फिर आया राहुल गांधी का बयान, PM मोदी को लेकर कही ये बात ..

भारत में लॉकडाउन के दौरान भी लोग सड़कों पर नजर आ रहे हैं हालांकि पहले दिन के मुकाबले दूसरे दिन कमी देखी गई. लेकिन अभी भी कई लोग अपने घरों में नहीं रह रहे हैं और सड़कों पर बिना वजह निकल रहे हैं. केंद्र और सरकारें लोगों से घरों में रहने की अपील कर रही हैं.

अब फिर आया राहुल गांधी का बड़ा बयान, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर कही बड़ी बात ..
 
 
पूरी दुनिया की बात करें तो कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या सवा पांच लाख के पार पहुंच गई है. 24 घंटे में स्पेन और इटली में चौदह सौ से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है. इन दो देशों में ही कोरोना मरीजों की संख्या सवा लाख से ज्यादा हो गई है. अमेरिका में कोरोना का कहर जारी है.

 
 
उत्तर प्रदेश में कोविड-19 के छह नये मामले सामने आने के साथ इस संक्रमण के मरीजों की संख्या बढ़कर 49 हो गयी है. स्वास्थ्य विभाग के प्रमुख सचिव अमित मोहन प्रसाद ने बताया कि पिछले 24 घंटे के दौरान नोएडा में कोविड-19 संक्रमण के चार और गाजियाबाद में दो नये मामले सामने आये हैं. इसके साथ ही प्रदेश में संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 49 हो गयी है. प्रसाद ने बताया कि इनमें से 14 लोग पूरी तरह स्वस्थ हो चुके हैं.

 
 
राहुल गांधी ने पलायन को लेकर ट्वीट किया है और कहा कि लॉकडाउन हमारे गरीब और कमजोर को तबाह कर देगी. यह भारत के लिए एक बहुत बड़ा झटका होगा. संकट से निपटने के लिए एक अधिक सूक्ष्म और दयालु दृष्टिकोण अपनाने की आवश्यकता है.

 
 
दोस्तों क्या राहुल गांधी ने यह बयान देकर सही किया गया है। दोस्तों क्या कोरोना वायरस जल्द समाप्त होगा। आप जरूर बताएं।