Breaking News

जिस समय PM मोदी की अपील पर पूरा देश बजा रहा रहा था तालियाँ उस समय गुजरात में उनकी पत्नी जशोदाबेन कर रही थी ये काम


इधर मोदी की अपील पर जनता बजा रही थी तालियां, उधर गुजरात में उनकी पत्नी जशोदाबेन...
 
 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील काम कर गई। उन्होंने जनता से अपील की थी कि 22 मार्च को अपने घर पर रहें। इसके साथ ही उन्होंने लोगों को शाम 5 बजे तालियां और थालियां बजाने को कहा था। इस अपील का असर हुआ और लोग थालियां लेकर छतों पर आ गए। जमकर तालियां और थालियां बजाते दिखे, वहीं दूसरी ओर उनकी पत्नी जशोदाबेन ने क्या किया, आइए जानते हैं।

 
 

पूरे देश ने किया मोदी की अपील का समर्थन

मोदी की अपील का पूरे देश ने समर्थन किया। करीब सभी राज्यों के लोगों ने जनता कर्फ्यू का पालन किया। लोग अपने घरों से बाहर नहीं निकले। इसके साथ ही शाम को पांच बजे कोरोना फाइटरों के लिए घरों की छतों और बालकनी पर पहुंचे और जमकर तालियां और थालियां बजाईं और उन लोगों की हौसला अफजाई की। करीब-करीब पूरे देश से यही नजारा देखने को मिला।

 
 

जानें गुजरात में क्या करती दिखीं जशोदाबेन मोदी

जहां एक ओर मोदी की अपील पर पूरा देश तालियां बजाते दिखा तो वहीं गुजरात में उनकी पत्नी जशोदाबेन भी पूरे उत्साह में नजर आईं। उन्होंने अपने पति की सलाह को मानते हुए घर पर ही रहकर थाली बजाई और कोरोना फाइटरों को धन्यवाद दिया। वहीं मोदी की मां भी गुजरात में अपने बेटे की अपील पर थाली बजाते हुईं नजर आईं। उनका तो पीएम मोदी ने ट्विटर पर धन्यवाद भी दिया।
दोस्तो क्या आपने भी मोदी की बात मानकर थाली या ताली बजाई तो कमेंट में बताने का कष्ट करें। न्यूज शेयर करें और आप मुझे फॉलो जरूर करें।