Breaking News

PM मोदी के जनता कर्फ्यू पर विराट कोहली का बयान, इतनी बड़ी बात कहकर जीत लिया सबका दिल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस के बढ़ते हुए प्रकोप को देखकर उत्पन्न हो रहे स्थिति और इससे निपटने के लिए किए जा रहे प्रयासों को लेकर गुरुवार की रात को 8:00 बजे देश को संबोधित किया। इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि पिछले 2 महीने से हम लगातार दुनिया से आ रही चिंताजनक खबरों को देख रहे हैं। हमने 2 महीनों में इस महामारी के साथ डटकर मुकाबला किया है और कोरोना वायरस ने पूरी मानव जाति को संकट में डाल दिया है।

पीएम मोदी की जनता कर्फ्यू की अपील के बाद विराट समेत टॉप 7 क्रिकेटरों ने क्या कहा, जानिए
 
 
प्रधानमंत्री मोदी ने इस दौरान 22 मार्च के दिन जनता कर्फ्यू की अपील की है और उन्होंने देशवासियों से अपील करते हुए कहा कि वह रविवार की सुबह 7:00 बजे से लेकर रात 9:00 बजे तक अपने घर पर ही रहे। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनता कर्फ्यू की अपील के बाद विराट कोहली समेत टॉप पांच क्रिकेटरों ने क्या कहा ? आइए जानते हैं :-

 
 
भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर गौतम गंभीर ने ट्वीट करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने यह सुनिश्चित किया है कि 130 करोड़ भारतीय लोगों को कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ना चाहिए। इसके लिए लोगों से दूर रहना और खुद को स्वच्छ रखना है और आने वाले कुछ सप्ताह में धैर्य रखना जरूरी है। हमें अपने राष्ट्रीय कर्तव्य को निभाना है और जनता कर्फ्यू को सफल बनाना है।

 
 
पूर्व भारतीय क्रिकेटर और भारतीय टीम के मौजूदा कोच रवि शास्त्री ने ट्वीट करते हुए कहा कि हमें अपने प्रधानमंत्री के साथ जुड़ना है और जनता कर्फ्यू को 22 मार्च के दिन सुबह 7:00 बजे से लेकर शाम 7:00 बजे तक होते हुए देखना है। एक राष्ट्र के रूप में हमें अत्यंत संयम का प्रदर्शन करना आवश्यक है।

 
 
भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनिंग बल्लेबाज शिखर धवन ने ट्वीट करते हुए कहा कि हमारे माननीय प्रधानमंत्री मोदी जी ने 22 मार्च को जनता कर्फ्यू के पालन करने की अपील की है। हमें अपने घर पर रहना है और ठीक रहना है।

 
 
भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन ने ट्वीट करते हुए कहा विश्वास करें या ना करें। लेकिन एक देश के रूप में हम सभी लोगों को जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी कह रहे हैं। उसे सुनना चाहिए।

 
 
दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा मैं सत प्रतिशत हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के बातों से सहमत हूं और मैं इसे प्रतिज्ञा के रूप में लेता हूं और इस मैसेज को आगे बढ़ाता हूं। ऐसा आशा करता हूं कि सभी भारतीय इसका पालन करेंगे और हम मिलकर इस वायरस को समाप्त करेंगे।

 
 
पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने ट्वीट करते हुए कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के द्वारा देश को कोरोना वायरस से लड़ने के लिए एक महत्वपूर्ण संदेश मिला है। जनता कर्फ्यू की वजह से हम आने वाले चुनौतियों के लिए तैयार रहेंगे और हमें घबराना नहीं है और ज्यादा जरूरत की चीजों को नहीं खरीदना है। इस समय हमें एक नागरिक के रूप में अपनी जिम्मेदारी लेनी है।

 
 
मोहम्मद कैफ ने आगे कहा हमें उन लोगों का भी आभार व्यक्त करना चाहिए। जो कि काम करते हुए हमें बचा रहे हैं। इन कठिन परिस्थितियों में उनके परिवार को और भी ज्यादा मजबूती मिले।

 
 
भारतीय क्रिकेट टीम के मौजूदा कप्तान विराट कोहली ने ट्वीट करते हुए कहा कि हमें जिम्मेदार नागरिक की तरह सतर्क और रहना है और प्रधानमंत्री मोदी के द्वारा कही गई बातों के अनुसार हमें अपने घरों में रहना है।

 
 
विराट कोहली ने आगे कहा कि मैं इसके अलावा सभी चिकित्सकों के लिए भी आभार व्यक्त करूंगा। जो कि पूरी दुनिया में इस समय कोरोनावायरस से लड़ रहे हैं। हमें उनका समर्थन करना चाहिए और हम सभी को अपने आसपास स्वच्छता बनाए रखना होगा।
इन खिलाड़ियों के द्वारा दिए गए बयान के बाद आप अपने शब्दों में कुछ जरूर कहें, खेल जगत से जुड़ी बड़ी खबरों के लिए चैनल को फॉलो करें।