Breaking News

कोरोना वायरस को लेकर PM मोदी आज रात करेंगे पूरे देश को संबोधित, हो सकते हैं कई बड़े ऐलान


क्या भारत पूरी तरह से बंद हो जाएगा? पीएम मोदी आज शाम 8 बजे घोषणा कर सकते हैं
 
 
कोरोना के प्रकोप के कारण, पीएम नरेंद्र मोदी 19 मार्च को रात आठ बजे राष्ट्र को संबोधित करने वाले हैं। इसके साथ ही कयास लगाए जा रहे हैं कि पीएम मोदी क्या खास घोषणा कर सकते हैं? संदेश दे सकता है वास्तव में, इस समय देश कोरोना के चरण -2 से गुजर रहा है। आपको बता दें कि पहला चरण वह है जहां वायरस का संक्रमण शुरू होता है।
दूसरे चरण में, संक्रमित व्यक्ति अपने घर / देश में आता है। तीसरे चरण में, यह स्थानीय स्तर पर एक स्थान से दूसरे स्थान पर फैलता है और चौथे चरण में यह एक महामारी बन जाता है। वर्तमान में, इटली और चीन जैसे देश कोरोना के चौथे चरण में हैं। भारत इस समय दूसरे चरण में है। इस नजरिए से कयास लगाए जा रहे हैं कि पीएम मोदी इसे स्टेज -3 पर जाने से रोकने के लिए कोई बड़ी घोषणा कर सकते हैं। उस मामले में, उत्तरी इटली, फ्रांस की तरह, उन्हें गतिविधियों को धीमा करते हुए, पूरी तरह से घर पर रहने का निर्देश दिया जाना चाहिए। कार्यालय का काम पूरी तरह से घर से काम में परिवर्तित होना चाहिए।
पीएम मोदी इससे निपटने के लिए ताजा घटनाक्रम और सरकार द्वारा उठाए जा रहे कदमों की जानकारी दे सकते हैं। कोरोनावायरस संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। देश में अब तक कोविद -19 के 170 मामले सामने आए हैं।