Breaking News

कोरोना से लड़ाई में कांग्रेस पार्टी का बड़ा ऐलान, PM मोदी और BJP भी दांग रह गई



कोरोना वायरस पर कांग्रेस ने कर दिया ऐसा ऐलान, भाजपा सहित पीएम मोदी भी हैरान...
 
 
कोरोनावायरस (Coronavirus) कई वायरस (विषाणु) प्रकारों का एक समूह है जो स्तनधारियों और पक्षियों में रोग के कारक होते हैं। यह आरएनए वायरस होते हैं। मानवों में यह श्वास तंत्र संक्रमण के कारण होते हैं, जो अधिकांश रूप से मध्यम गहनता के लेकिन कभी-कभी जानलेवा होते हैं। गाय और सूअर में यह अतिसार और मुर्गियों में यह ऊपरी श्वास तंत्र के रोग के कारण बनते हैं।


 
 
कोरोना वायरस को लेकर प्रधानमंत्री मोदी ने 22 मार्च को जनता कर्फ्यू घोषित कर दिया है। उन्होंने 22 मार्च को मेडिकल से संबंधित सभी स्टाफ को आभार जताने के फैसला किया है। इसी बीच कोरोना वायरस को देखते हुए देश की सबसे पुरानी पार्टी कांग्रेस ने दमदार ऐलान कर दिया है। जिसे सुनकर भारतीय जनता पार्टी सहित प्रधानमंत्री मोदी भी हैरान हैं।


 
 
बताते चलें कि कांग्रेस ने ऐलान करते हुए कहा है कि विपक्ष के तौर पर कोरोनावायरस के मुद्दे पर हम सरकार के साथ कंधा से कंधा मिलाकर खड़े हैं। अब कांग्रेस का यह ऐलान हैरानी भरा इसलिए है क्योंकि पिछले कई सालों से कांग्रेस सिर्फ और सिर्फ मोदी सरकार को घेरती रही है। उसे मुद्दों से फर्क नहीं पड़ता। भारत की जनता को हैरानी तो तब हुई जब कांग्रेस सरकार के द्वारा छोड़े गए कई कार्यो को मोदी सरकार ने आगे बढ़ाया और कांग्रेस ने उसका भी विरोध जताया।


 
 
यही वजह है कि कांग्रेस ने कोरोनावायरस के मुद्दे पर मोदी सरकार को ना घेरने का ऐलान करते हुए पूरे देश भर को चौंका दिया है।
मेरे दोस्तों और अनुयायियों, उपरोक्त लेख पर आपके क्या विचार हैं? आप इनके बारे में क्या सोचते हैं? नीचे टिप्पणी अनुभाग के अपने मूल्यवान विचारों को साझा करने के लिए मत भूलना।
दोस्तों इस लेख के बारे में आप क्या कहते हैं मुझे इस पोस्ट के बारे में अपने जवाब और राय कमेंट बॉक्स में बताएं और इसे उन सभी के साथ साझा करें जिन्हें आप जानते हैं। रोजाना ऐसे ही रोचक लेख प्रकाशित करने के लिए हमारे चैनल को फॉलो करते रहें।