Breaking News

क्रिकेट फैंस में दौड़ी खुशी की लहर, इस दिन से शुरू हो सकता है IPL

कोरोना वायरस का खतरा पूरे विश्व पर मंडरा रहा इस वायरस के कारण संपूर्ण भारत देश के सभी राज्यों में 21 दिनों के लॉक डाउन का ऐलान किया गया है। कोरोना वायरस के कहर से सालाना होने वाली इंडियन प्रीमियर लीग भी अछूत ना रही। इस वायरस से बचने के लिए बीसीसीआई ने आईपीएल को अगले कुछ सप्ताह के लिए स्थगित कर दिया जिसकी वजह से क्रिकेट प्रेमियों को निराशा का सामना करना पड़ा था।

आईपीएल फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, इस दिन से शुरू होगा आईपीएल - जानिए पूरी खबर
 
 
पर बीसीसीआई के इस बड़े ऐलान ने क्रिकेट प्रेमियों के बीच खुशी की लहर पैदा कर दी है बीसीसीआई का कहना है कि अगर इस कोरोनावायरस का खतरा अप्रैल तक खत्म हो जाता है तो मई महीने के पहले सप्ताह में आईपीएल शुरू कर दिया जाएगा।

 
 
बीसीसीआई के प्रमुख अधिकारी का कहना है कि अगर आईपीएल का पहला मैच मई महीने के पहले सप्ताह में नहीं खेला गया तो इस साल आईपीएल का आयोजन करना असंभव हो जाएगा। उनके मुताबिक इतने बड़ी प्रतियोगिता का आयोजन करना कोई मामूली बात नहीं है। उन्होंने यह भी कहा है कि खिलाड़ियों की सुरक्षा और उनका स्वास्थ्य बीसीसीआई के लिए सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण है। उनका मानना है कि इस खतरनाक वायरस के संक्रमण के बीच वह खिलाड़ियों की जान खतरे में नहीं डाल सकते।

 
 
तो दोस्तों, आइए हम मिलकर प्रार्थना करते हैं कि जल्द से जल्द इस कोरोना वायरस का खतरा पूरे विश्व से खत्म हो जाए ताकि जल्द से जल्द हम अपनी आम जिंदगी जी पाए। मैं आशा करता हूं कि आपको हमारी यह जानकारी अच्छी लगी होगी और अगर आपको हमारी जानकारी अच्छी लगी तो इस आर्टिकल को लाइक करना ना भूले और हमारे चैनल को फॉलो करें। धन्यवाद।