Breaking News

कोरोना वायरस के चलते IPL-2020 का नया संभावित कार्यक्रम घोषित, इस दिन खेला जा सकता है पहला मैच

आईपीएल 2020 का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे है लेकिन बीसीसीआई ने 29 मार्च से शुरू हो रहे आईपीएल की डेट आगे बढ़ा दी है। विश्व में फैले कोरोना वायरस के खतरनाक परिणाम को देखते हुए बीसीसीआई ने इस टूर्नामेंट को आगे बढ़ा दिया है। आपको बता दें कि देश में कोरोना वायरस का प्रभाव बढ़ने के बाद बीसीसीआई ने यह बड़ा फैसला लिया है। अब इस टूर्नामेंट की शुरुआत 15 अप्रैल से होगी।

कोरोना के चलते IPL 2020 के नये शेड्यूल जारी, इस दिन खेला जाएगा पहला महामुकाबला
 
 
इस फैसले के बाद क्रिकेट फैन्स काफी निराश दिखाई दिए है। वहीं बीसीसीआई ने आईपीएल 2020 को शुरू करने की अगली डेट 15 अप्रैल घोषित की है। अगर आईपीएल इस तय समय सीमा से शुरू होता है तो आईपीएल 2020 का पहला मैच 15 अप्रैल को चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा। ऐसे में हम आपको इस पोस्ट में आईपीएल के इस सीजन के शेड्यूल की जारी हुई नई लिस्ट के बारें बताने वाले है।
नये शेड्यूल आईपीएल 2020 के सीजन का

 
 
नये शेड्यूल के अनुसार आईपीएल 15 अप्रैल से 13 मई तक खेला जाएगा। इस बीच आईपीएल के कुल 56 लीग मैच खेलें जायेंगे। और ये सभी मैच भारत मे ही होंगे।

 
 
आईपीएल 2020 का पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा। इस मैच का लाइव प्रसारण भारतीय समयानुसार रात 8:00 बजे से किया जाएगा।

 
 

 
 

 
 

 
 
तो दोस्तों आईपीएल 2020 की विजेता टीम कौन होंगी, हमें कमेंट बॉक्स में बताये और अगर आपको यह आर्टिकल पसन्द आये तो प्लीज शेयर करें और हमें फॉलो करना ना भूलें।