Breaking News

लॉकडाउन में बोर हो रहे लोगों के लिए ICC ने उठाया बड़ा कदम, अब होगा ये अच्छा काम

दोस्तों जैसा कि आप सब को पता ही है कि चीन से पूरी दुनिया में फैले कोरोना वायरस के कहर के चलते, दुनियाभर में हज़ारों लोग अपनी जान गंवा चुके हैं, जिसके कारण पूरी दुनिया के बड़े से बड़े और छोटे से छोटे कामों को भी रोक दिया गया है। इस समय पूरी दुनिया लगभग सभी देशों में इस वायरस के चलते लॉकडाउन किया जा चुका है,जब तक कि इस वायरस से निजात नहीं पा लिया जाता। भारत में 14 अप्रैल तक लॉकडाउन किया गया है। लॉकडाउन के दुनिया में अब कहीं भी क्रिकेट नहीं खेला जा रहा, जिसके चलते अपने घरों में बोर हो रहे क्रिकेट फैंस के लिए आईसीसी ने एक बड़ा कदम उठाया है और क्या है वो कदम ? आइए जानते हैं...

लॉकडाऊन के दौरान बोर ना हो क्रिकेट फैंस,आईसीसी ने उठाया बड़ा कदम,फैंस में खुशी की लहर...
 
 
दरअसल आईसीसी ने लॉकडाउन के दौरान अपने घरों में बोर हो रहे क्रिकेट फैंस के लिए टीवी पर आईसीसी के सभी पुराने क्रिकेट मैचों की विडियोज और फुटेज दिखाने का फैसला किया है। जिसमें महिला टी20 विश्व कप, आईसीसी विश्व कप, आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी और आईसीसी अंडर 19 विश्व कप के मैचों को भी इसमें शामिल किया है और इन सभी मैचों को टीवी पर दिखाने का फैसला किया है।

 
 
दरअसल आईसीसी चाहता है कि क्रिकेट फैंस बोर ना हो इसलिए आईसीसी चाहता है कि क्रिकेट फैंस एक बार फिर आईसीसी के पुराने अद्भुत लम्हों को देखें और ऐसे में आईसीसी क्रिकेट प्रेमियों को भारत की विश्व कप जीत का ख़ास लम्हा भी दिखायेग और क्रिकेट फैंस घरों में बैठे आईसीसी के सभी पुराने मैचों के ख़ास लम्हों का आनंद ले पाएंगे। दोस्तों आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि आईसीसी ने अपने प्रसारण साझेदार के साथ मिलकर 1975 से लेकर अबतक के सभी आईसीसी टूर्नामेंटों के मैच उपलब्ध कराए हैं। आईसीसी दुबारा उठाए इस कदम के चलते अब क्रिकेट फैंस को घर पर बैठकर बोर नहीं होना पड़ेगा।

 
 
दोस्तों आपको पुराने क्रिकेट मैचों के यादगार लम्हे देखकर कैसा महसूस होता है, अपनी कीमती राय हमें नीचे कमेंट बॉक्स में दें और पोस्ट को लाइक और शेयर करें और ऐसी ही और रोचक जानकारी पाने के लिए हमें फ़ॉलो जरूर करें।