Breaking News

प्रेग्नेंट पत्नी के साथ भी पति करता रहा शारीरिक शोषण आखिर में पत्नी ने तंग आ कर उठा लिया ये बड़ा कदम

टेलीविजन फिल्मी दुनिया में ब्रेकअप और डिवोर्स हो ना एकदम आम सी बात हो गई है. जी हां दोस्तों प्यार शादी मोहब्बत यह सारी बातें एकदम आम सी हो गई है. जिसे कोई भी ज्यादा गहरा तरीका से नहीं लेता है कोई सा भी ऐसी अभिनेत्रियां भी है.
जो पति से तलाक लेने के बाद अपनी शादीशुदा जिंदगी को खत्म करके अकेला जिंदगी जीने को मजबूर है या फिर कह सकते हैं कि खुश भी है इन्हीं में से कुछ अभिनेत्रियां हैं. जो काफी ज्यादा अब खुश नजर आ रही है.
ऐसे में आज के पोस्ट में हम आप लोगों को एक ऐसी अभिनेत्री से मिलवाने वाले हैं. जो अपने पति से तलाक लेने के बाद बेहद खुश है. वजह जानकर आपको बेहद ही हैरानी होगी अगर आप भी जानने की इच्छा रखते हैं कि वह कौन सी अभिनेत्री है तो जाने के लिए हमारे इस पोस्ट को अंत तक अवश्य पढ़िए.
तो आइए जानते हैं विस्तार से..................
मेरे प्यारे दोस्तों, हमने आज के पोस्ट ने बताया कि बहुत सारी अभिनेत्री हैं जो पति से तलाक लेने के बाद बेहद खुश हैं. उन्हीं में से एक अभिनेत्री हैं जिनका नाम है चाहत खन्ना. जी हां दोस्तों आप लोगों ने बिल्कुल सही सुना कुमकुम भक्ति ही शक्ति है और बड़े अच्छे लगते हैं झांसी टेलीविजन शो में बेहद ही अच्छा अदाकारा करने वाली अभिनेत्री चाहत खन्ना अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा से चर्चाओं में बनी रही है और बनेगी भी क्यों ना ही ऐसा कारण पति को तलाक देकर वह आज दो बेटियों को अकेले ही पाल रही है और बेहद ही खुशी से जिंदगी भी जी रही है.
प्रेगनेंसी में भी पति ने किया शारीरिक शोषण तो इस अभिनेत्री ने दिया तलाक
मेरे प्यारे दोस्तों, आगे बता दे की चाहत खन्ना ने साल 2013 में एक व्यक्ति जिनका नाम फरहान मिर्जा था उनसे शादी की थी और वह 4 सालों में 2 बच्चों की मां भी बनी लेकिन चाहत खन्ना ने अपनी पति के ऊपर एक केस फाइल किया और तलाक की अर्जी भी दी.

प्रेगनेंसी में भी पति ने किया शारीरिक शोषण तो इस अभिनेत्री ने दिया तलाक! लगाए थे गंदे आरोप
 
 
दोस्तों, आप लोगों को यह बात सुनकर थोड़ा आश्चर्य लग रहा होगा बॉम्बे टाइम्स के इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि मेरे पति ने सिर्फ शारीरिक ही नहीं बल्कि मानसिक और फाइनेंसर दबाव में भी शोषण किया हुआ है और उन्होंने मुझ पर बेहद ही गंदे आरोप भी लगाए चाहत ने आगे बताया कि उनके पति को उन पर शक था कि वह उनके बच्चे नहीं हैं.

 
 
आगे बताते चलेगी बेहद ही गंदे गंदे आरोप लगाने के बाद चाहत खन्ना ने तलाक लेने का ही फैसला किया और आज वह अकेले ही अपनी जिंदगी गुजार रही है. चाहत खन्ना ने भी यह बताया था कि टीवी सीरियल में किसिंग सीन देना भी उनके पति को बिल्कुल भी पसंद नहीं था और उन्होंने टीवी कैरियर को छोड़ने पर भी पोस्ट किया इसी का कारण है कि यह बात तलाक तक पहुंच गई.

 
 
दोस्तों इनके बारे में बता दे कि इनके पति प्रेग्नेंट होने के बावजूद भी इनकी पिटाई करते थे. सोशल मीडिया पर वह अब आए दिन एक्टिव नजर आती है और आए दिन वह अपनी खूबसूरत खूबसूरत तस्वीरें फैंस के साथ साझा करती रहती है.

 
 
दोस्तों, आप लोगों के हिसाब से चाहत खन्ना ने यह फैसला सही लिया या गलत हमें कमेंट में जरूर बताइए धन्यवाद.