Breaking News

अपने होने वाले पति से इस बात पर रूठी सपना चौधरी, घरवालों से कर दी शिकायत


शादी से पहले ही पति से नाराज हुई सपना चौधरी, परिवार के लोगों से कर दी शिकायत
 
 
हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं. कहा जा रहा है कि, सपना ने गुपचुप तरीके से सगाई कर ली है जिस वजह से उनके फैंस उनसे खासा नाराज हैं. हालांकि, सगाई और शादी की खबरों पर अब तक तो सपना या उनकी टीम की तरफ से किसी तरह का बयान सामने नहीं आया है. पर साल 2020 की शुरुआत में ही ऐसी खबर सामने आई थी कि, इस साल सपना चौधरी हरियाणा के गबरू से शादी कर लेंगी. ऐसे में सगाई की खबर सामने आने से उनके फैंस को बड़ा झटका लगा है.

 
 
सपना चौधरी की शादी की खबरों के बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैला हुआ है. 'बलम अल्टो' वीडियो में सपना अपने पति से नाराज नजर आ रही हैं और पति के गाड़ी चलाने के अंदाज से नाखुश होकर परिवार से उनकी शिकायत कर रही हैं.

 
 
इसी क्रम में बात कर लेते हैं उस वीडियो सॉन्ग कि, जो इस समय सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. खास बात ये है कि, सपना का नया सॉन्ग ‘बलम अल्टो’ रिलीज होते ही टॉप ट्रेंड की लिस्ट में शामिल हो गया है. फैंस को इस वीडियो में सपना का अंदाज और गाना दोनों ही काफी पसंद आ रहे हैं. इसी वजह से फैंस जमकर लाइक्स और कमेंट कर रहे हैं. बात अगर गाने की करें तो, इसमें सपना अपने पति के गाड़ी चलाने के तरीके से नाराज नजर आ रही हैं और इसकी शिकायत वह अपने परिवार से करती हैं. इस वीडियो को यू-ट्यूब पर अब तक 9 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. इसमें सपना के साथ नवीन वीरू भी हैं.
हरियाणा के गबरू की बनेंगी दुल्हन

 
 
सोशल मीडिया पर इस समय ऐसी चर्चाएं परवान पर हैं कि, सपना हरियाणवी गबरू वीर साहू के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं और उन्होंने सगाई भी कर ली है. पर इन बातों में कितनी सच्चाई है इसका पता तो आने वाले समय में ही चलेगा. खबरें इसलिए भी जोर पर हैं क्योंकि, वीरू और सपना ने साथ में कई गाना गाये हैं और वह एक एक्टर भी हैं. सपना एक बार इंटरव्यू में वीरू की तारीफें भी कर चुकी हैं. इसलिए फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि, सपना अपना दिल वीरू को दे बैठी हैं.