Breaking News

ये हैं दुनिया की सबसे आकर्षक होंठों वाली महिला क्रिकेटर, पाकिस्तानी खिलाड़ी लगती है पूरी हीरोइन

दोस्तों आज हम अपने इस आर्टिकल में विश्व क्रिकेट की 5 ऐसी महिला खिलाड़ियों के बारे में बात करने वाले हैं जिनकी सुंदरता के दीवाने हैं लोग और यह शानदार खिलाड़ी हैं आइए जान लेते हैं ये पांचों महिला क्रिकेटरों के बारे में आपको बताने वाले हैं विश्व की इन खूबसूरत महिला खिलाड़ियों के बारे में जो बहुत ही आकर्षक होंठों वाली हैं! आइए जान लेते हैं-
1-हॉली फ़र्लिंग:-

वर्ल्ड की 5 सबसे आकर्षक होठों वाली महिला खिलाड़ी, नंबर 3 की सुंदरता के दीवाने हैं लोग
 
 
हॉली फ़र्लिंग आस्‍ट्रेलिया टीम की एक बहुत ही बेहतरीन महिला खिलाड़ी है, और यह दिखने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत है। और इन्हें दर्शक बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं।
2-स्मृति मंधाना:-

 
 
स्मृति मंधाना भारतीय महिला टीम की एक बहुत ही बेहतरीन और विस्फोटक बल्लेबाज हैं, और इन्हें दर्शक बेहद पसंद करते हैं। यह दिखने में बहुत ही ज्यादा स्मार्ट और क्यूट हैं।
3-कायनात इम्तियाज:-

 
 
कायनात इम्तियाज पाकिस्तान टीम की एक बहुत ही बेहतरीन महिला खिलाड़ी है, और इन्हें दर्शक बहुत पसंद करते हैं। और दिखने में बहुत ज्यादा स्मार्ट है और इनकी स्मार्टनेस की दुनिया दीवानी है।
4-एलिस पैरी:-

 
 
एलिस पैरी ऑस्ट्रेलिया टीम की एक बहुत ही बेहतरीन महिला खिलाड़ी है, और इन्हें दर्शक बहुत पसंद करते हैं। और दिखने में बहुत ज्यादा स्मार्ट है और इनकी स्मार्टनेस की दुनिया दीवानी है।
5-इसा गुहा:-

 
 
इंग्‍लैंड की फेमस क्रिकेटर इसा गुहा ने 2005 में साउथ अफ्रीका में खेले गए वूमेन्‍स वर्ल्‍ड कप में इसा ने हिस्‍सा लिया थ। इसा सीधी हाथ की फास्‍ट मीडियम बॉलर हैं। इसा ने इंडिया के खिलाफ 17 साल की उम्र में टेस्‍ट क्रिकेट से अपना डेब्‍यू किया था।