Breaking News

इतनी खूबसूरत है ज्योतिरादित्य सिंधिया की बेटी अनन्या राजे तस्वीरें देखकर बन जाओगे दीवाने


ज्योतिरादित्य सिंधिया की बेटी दिखती है बहुत खूबसूरत, तस्वीरें देखकर हो जाएंगे दीवाने
 
 
ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया। वह 18 साल तक कांग्रेस में थे लेकिन हाल ही में  उन्होंने पार्टी छोड़ दी। अब वह बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। आप भले ही उनके राजनीतिक सफर के बारे में जानते हों, लेकिन आप उनकी खूबसूरत बेटी अनन्या के बारे में जानते हैं। चलिए हम आपको बताते हैं।

 
 
ज्योतिरादित्य सिंधिया की बेटी का नाम अनन्या राजे सिंधिया है। वह वर्ष 2002 में पैदा हुई थी और वर्तमान में 17 साल की है। हालाँकि अनन्या काफी खूबसूरत है और वह इस समय अपनी माँ प्रियदर्शनी के साथ दिल्ली में रहती है। वह दिल्ली में पढ़ रही है। ज्योतिरादित्य के दो बच्चे हैं जिनमें उनकी छोटी बेटी का नाम अनन्या है जबकि बेटे का नाम महानारमन है।

 
 
अनन्या राजे फिलहाल दिल्ली के एक ब्रिटिश स्कूल में पढ़ रही हैं। उनकी हमेशा से इतिहास में रुचि रही है। आप नहीं जानते होंगे लेकिन उन्हें घुड़सवारी का बहुत शौक है। इसके साथ ही उनकी राजनीति में भी दिलचस्पी है। वह अपने पिता के साथ राजनीति की बैठकों में भी भाग लेती रहती हैं। इसी समय, वह अब अपनी मां प्रियदर्शनी राजे सिंधिया के साथ कई सार्वजनिक कार्यक्रमों में भाग लेती हैं।
दोस्तों, आपको सिंधिया की बेटी कैसी लगी, मुझे कमेंट में बताएं और खबर को शेयर करें।