Breaking News

कोरोना के कारण मुंबई इंडियंस टीम के इस दिग्गज बल्लेबाज की हालत हो गई कुछ ऐसी, पत्नी के साथ कर रहा है ये काम

दोस्तों इस समय कोरोनावायरस की वजह से पूरे भारत में लॉक डाउन है। हर कोई अपने घरों में कैद हैं। ऐसे में भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी अपने घरों में हैं और अपने परिवार के साथ वक्त गुजार रहे हैं।

मुंबई इंडियंस के इस स्टार खिलाड़ी के बिगड़े हालात, पत्नी के साथ करना पड़ रहा है ये काम!
 
 
बता दें कि ऐसे में हर कोई जानना चाहता है कि यह क्रिकेटर्स घर पर अपना टाइम कैसे बिता रहे हैं। ज्यादातर टीम के सदस्य तो अपनी फिटनेस पर ध्यान दे रहे हैं। वहीं कुछ नहीं अपने घर का काम भी कर रहे हैं।

 
 
आज हम आपको मुंबई इंडियंस के ऐसे खिलाड़ी के बारे में बताने जा रहे हैं जिस की हालत काफी बिगड़ चुकी है। उन्हें अपने घर का सारा काम करना पड़ता है, क्योंकि लॉकडाउन के चलते उनकी मेड काम पर नहीं आ पा रही है।

 
 
आपको बता दें कि सूर्य कुमार यादव सोशल मीडिया पर खासकर टिकटॉक पर काफी एक्टिव हैं। वह अपनी पत्नी देविशा के साथ कई वीडियो शेयर कर चुके हैं, जो फैंस को काफी पसंद आते हैं। लेकिन इन दिनों उन्हें पत्नी के साथ घर पर काम करना पड़ रहा है।

 
 
ऐसे में एक बार फिर सूर्यकुमार यादव ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। सूर्य़ कुमार यादव ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वह टी शर्ट और शॉट्स पहनकर घर में फर्श पर पोछा मारते दिख रहे हैं। वहीं उनके पास कुत्ता बैठा हुआ है जो उनकी तरह देख भी नहीं रहा। वीडियो के बैकग्राउंड में गाना चल रहा है, 'मेरे हालात ऐसे हैं कि मैं कुछ कर नहीं सकता'। वहीं वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'हालात ऐसे हैं कि पाबलो ने भी मुंह फेर लिया है।

 
 
आपको बता दें कि सूर्यकुमार यादव इस समय जबरदस्त फॉर्म में चल रहे हैं। उन्होंने घरेलू क्रिकेट सीजन में इस साल काफी रन बनाए हैं। उम्मीद यही है कि अगर आईपीएल इस बार शुरू होता है, तो वह एक बार फिर से शानदार प्रदर्शन करेंगे।

 
 
दोस्तों के सूर्यकुमार यादव भारतीय टीम में मौका मिलना चाहिए? अपनी राय हमें कमेंट बॉक्स में जरूर दें। कि क्रिकेट से जुड़ी खबरों के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें।