Breaking News

अजीबोगरीब: भला हैंडसम और हॉट होने के कारण किसकी को देश छोड़ने पर मजबूर होना पड़ा सकता है क्या

दोस्तों आज हम बात करने जा रही बहुत सेक्सी ,हॉट ,और हैंडसम एक्टर ,लेखक ,और फोटोग्राफ की जिनकी खूबसूरती और स्मार्टनेस ने उन्हें देश छोड़ने पर मजबूर कर दिया। चलिए विस्तार से जानते है इस शख्स के वारे में आखिर यह है कौन।

हद से ज़्यादा हैंडसम होने की वजह से इस शख्स को छोड़ना पड़ा था देश  ,जाने कौन है ये शख्स!
 
 
दोस्तों अभी तक आपने सुना होगा की खूबसूरती के कारण लड़कियों को बहुत परेशनिया झेलनी पड़ती है। आज हम ऐसी ही समस्याओं को झेलने वाली लड़की नहीं बल्कि एक लड़के के बारे में बताने जा रहे है।
दोस्तों हम आपको बताने जा रहे सऊदी अरब के मॉडल ,एक्टर ,फैशन फोटोग्राफर और राइटर जिनका नाम है "उमर बोरकान अल गाला",जो इतने हैंडसम अपार खूबसूरत है की लड़कियाँ इनके लिए पागल हुआ करती थी। इनकी फ्रेंड फ्लोइंग में लड़कियों संख्या लाखों की तादाद में थी। लड़किया उनके लिए इस कदर पागल थी की उनके लिए जान देने को तैयार रहती थी।

 
 
उनका कही घूमना फिरना ,कही जाना आना मुश्किल हो गया था। वह अपने खुद के घर पर भी आराम से नहीं रह पाते थे,चूकि लड़किया उनको देखने के लिए उनके घर के बहार भीड़ बना के रहती थी। रोजाना उनके घर बहुत ही महंगे महंगे गिफ्ट्स आय करते थे लड़कियों के। वह गैर किसी धार्मिक कार्यक्रम में भी जाते तो लड़किया वह भी उनका पीछा नहीं छोड़ती।

 
 
एक बार रियाद में एक धार्मिक कार्यक्रम में गए तो वह भी उन्हें ऐसी ही कुछ परेशनियों का सामना करना पड़ा लड़किया वहा भी भीड़ लगा ली और फिर जो हुआ ,वह की सरकार ने उन्हें देश छोड़ने का आदेश दे दिया। और उन्हें देश छोड़ना पड़ा।आज उमर बोरकान अल गाला कनाडा में जा के बस गए।
सऊदी अरब की मीडिय ने यह लिखा की उमर के बहुत ज्याया सेक्सी और हैंडसम होने के सऊदी अरब सरकार ने उमर बोरकान अल गाला को देश छोड़ने का आदेश दिया ,और उन्हें देश छोड़ना पड़ा।