Breaking News

शादी से पहले ही गर्लफ्रेंड हो गई थी प्रेग्नेंट अब पारी जैसी बेटी के साथ मस्ती के मूड में आया नजर

भारतीय फिल्म एक्टर और मॉडल अंगद बेदी को तो लोग अच्छी तरह से जानते हैं। अंगद बेदी कई बॉलीवुड फिल्मों और टीवी सीरियलों में नजर आ चुके हैं। 37 साल के अंगद बेदी ने बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत और टैलेंटेड अभिनेत्री नेहा धूपिया से शादी रचाई। हालांकि शादी से पहले यह दोनों काफी लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे। इतना ही नहीं शादी से पहले ही अंगद बेदी की गर्लफ्रेंड नेहा धूपिया प्रेग्नेंट हो गई।

शादी से पहले गर्लफ्रेंड ने दिया बेटी को जन्म! अब खुद परी जैसी बेटी के साथ मस्ती करता दिखा
 
 
नेहा धूपिया ने साल 2018 में अंगद बेदी से शादी कर ली और फिर वह अंगद बेदी की गर्लफ्रेंड से पत्नी बन गईं। अंगद बेदी और नेहा धूपिया की बेटी का नाम मेहर है जो कि 1 साल से ज्यादा की हो चुकी है। मेहर का जन्म 18 नवंबर 2018 को हुआ था, जबकि इन दोनों की शादी उसी साल 10 मई को हुई थी।

 
 
नेहा धूपिया शादी के 6 महीने बाद ही मां बन गईं। हाल ही में अंगद बेदी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरों में अंगद बेदी अपनी बेटी मेहर के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। अंगद बेदी की बेटी परियों जैसी सुंदर दिखती है।

 
 
कुछ ही समय पहले अंगद बेदी की पत्नी नहीं नेहा धूपिया को सोशल मीडिया पर काफी ट्र्रोल किया गया क्योंकि उन्होंने पांच बॉयफ्रेंड बनाना लड़की की अपनी मर्जी है, ऐसा कहा था। इसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उनको खूब ट्रोल किया। ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब नेहा धूपिया को इस तरह के बयानों के लिए ट्रोल किया गया। नेहा धूपिया अक्सर ऐसे बयान देती रहती हैं।