Breaking News

इस टीवी एक्टर ने पेश की देशभक्ति की मिसाल, इस तरह कर रहा है लॉकडाउन का पालन

निष्कर्ष अरोरा काफी जाने-माने एक्टर हैं जिन्होंने बतौर कंटेस्टेंट एमटीवी रोडीज एक्सट्रीम 2018 से अपने करियर की शुरुआत की। इसके अलावा वे एएलटी बालाजी की वेब सीरीज रागिनी एमएमएस रिटर्न्स में भी नजर आए। निष्कर्ष अभी ज्यादा लोकप्रिय नहीं हुए हैं। लेकिन उन्होंने लोगों के दिलों में खास जगह बना ली है और उनकी एक्टिंग लोग काफी पसंद भी करते हैं।

कोरोना के डर से खुद को घर में कर लिया है क्वारंटाइन! इस तरह बिता रहा है समय
 
 
सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले निष्कर्ष ने हाल ही में कुछ तस्वीरें पोस्ट की और इन तस्वीरों के माध्यम से उन्होंने लोगों को बड़ी जानकारी दी। तस्वीरों में वह अपने कमरे में लैपटॉप पर काम करते हुए नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं कि उन्होंने किस तरह से अपने बेड को मच्छरदानी से ढक लिया है। करोना के डर की वजह से वह घर से बाहर नहीं निकल रहे हैं। उन्होंने खुद को घर में कैद कर लिया है।

 
 
सोशल मीडिया पर यह तस्वीरें शेयर करते हो हुए उन्होंने बताया कि वह खुद को क्वारंटाइन कर चुके हैं। काफी लंबे समय से वह अपने घर पर ही हैं। उन्होंने लोगों को घर से बाहर ना निकलने की सलाह दी और बताया कि अगर हमारे देश में कोरोना थर्ड स्टेज पर पहुंच गया तो इसे संभालना काफी मुश्किल हो जाएगा। उन्होंने यह भी बताया कि दूसरी स्टेज में होने के बावजूद भी हालत काफी गंभीर बनी हुई है। ऐसे में हमें काफी सावधान और सतर्क रहने की जरूरत है।

 
 
निष्कर्ष सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पॉपुलर हैं और उनके इंस्टाग्राम पर एक लाख 29 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। इंस्टाग्राम पर इनकी तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं और लोग इन तस्वीरों को काफी पसंद भी कर रहे हैं। 14000 से ज्यादा लोगों ने इन तस्वीरों को अब तक लाइक किया है।