Breaking News

कोरोना से जारी जंग में शिल्पा शेट्टी और उनके पति ने बढ़ाया मदद का हाथ, दान किए इतने लाख


शिल्पा शेट्टी और उनके पति ने पीएम मोदी के राहत कोष में दान की इतनी रकम, जानकर चौंक जायेंगे
 
 
कोरोना वायरस जैसी महामारी से लड़ने के लिए कई देश लगातार प्रयास कर रहे हैं। संक्रमित देशों को लॉकडाउन कर दिया गया है जिसके चलते लोग अपने घरों से बाहर नही नहीं निकल सकते हैं। इस लॉकडाउन के चलते सबसे ज्यादा समस्या मजदूरों के ऊपर खड़ी हो गई है। इस संकट के बीच कई बड़ी बड़ी हस्तियों ने अपना खजाना खोल कर लोगों की मदद करने आगे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी शनिवार को ट्वीट कर लोगों से दान करने की अपील की थी। इस अपील के बाद देश भर की बड़ी बड़ी हस्तियां दान करने आगे आईं। वहीं सेलेब्रिटीज भी दान करने से पीछे नहीं हटे। कई सेलेब्स ने दिल खोल कर पीएम राहत कोष में दान किया।

 
 
वहीं बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा ने भी अपनी दरियादली दिखाई और पीएम राहत कोष में 21 लाख रुपए का दान कर दिया। इसकी जानकारी खुद शिल्पा ने ट्वीट कर दी। शिल्पा ने ट्वीट कर लिखा, ‘इंसानियत, देश और साथी नागरिकों के लिए, जिन्हें जरूरत है, समय आ गया है उनके लिए कुछ करने का। मैंने और राज कुंद्रा ने पीएम मोदी राहत कोष में 21 लाख रुपए देने का फैसला किया है। सागर का हर बूंद मायने रखता है।

 
 
आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी के अलावा बॉलीवुड के कई सुपरस्टार ने पीएम राहत कोष में दान किया है। इसमें सबसे आगे अक्षय कुमार रहे, जिन्होंने सबसे ज्यादा राशि दान की थी। वहीं वरुण धवन, राजकुमार राव और साउथ के सुपरस्टार प्रभास अलु अर्जुन सहित कई लोगों ने दान किया। वहीं कमल हासन ने अपने घर को आइसोलेशन बनाने की पेशकश की थी।