Breaking News

मर्द से औरत बनकर हासिल की दौलत और शौहरत, आज देखकर पहचान पाना नामुमकिन की ये पहले आदमी थे

पुराने जमाने मे औरतों को कुछ ज्यादा सम्मान नही दिया जाता था, लेकिन आज तरक्की के इस दौर मे औरतें भी पुरुषों के साथ कदम से कदम मिलाकर चल रही है, और तरक्की के इस दौर मे जेंडर चेंज करवाना भी आम बात हो चुकी है। फिल्म इंडस्ट्री मे कई ऐसे सितारे है, जो कभी मर्द हुआ करते थे, और उस समय उनका करियर भी फ्लॉप था, लेकिन अब इन सितारों ने अपना जेंडर चेंज करवा लिया है, और औरत बनकर करोड़ों की कमाई कर रहे है।

औरत बनकर अब करोड़ों की कमाई कर रहे है यह सितारे, कभी हुआ करते थे हैंडसम मर्द
 
 
निक्की चावला
निक्की चावला का जन्म एक महिला के रुप में नहीं बल्कि पुरुष के रूप में हुआ था। निक्की ने अपने परिवार और समाज से लड़कर, सर्जरी के जरिए अपना जेंडर चेंज करवाया, और खूबसूरत महिला बन गई हैं, ऐसा करने के पीछे उन्हें कई परेशानियों का सामना करना पड़ा था। दिल्ली की रहने वाली निक्की चावला ने अपने अपने परिवार के खिलाफ जाकर साल 2009 में अपना जेंडर चेंज करवाया था। अब निक्की आज देश की टॉप मॉडलों में शामिल हैं, और अपने मॉडलिंग के काम से करोड़ों रुपए कमा रही है।

 
 
शिनाता सांघा
शिनाता एक ब्रिटिश-इंडियन मॉडल हैं, जिन्होंने अपना जेंडर चेंज करवाया है। वे दक्षिण एशिया की एक प्रसिद्ध ट्रांसजेंडर मॉडल हैं, जो करोड़ो में कमाई करती हैं। साल 2010 से 2012 तक लगातार तीन बार विश्व की सबसे सुंदर ट्रांसजेंडर बनी हैं। इनकी कहानी किसी को भी कामयाब करने वाली है, और वे कई फेमस प्रमुख पत्रिकाओं के कवर पेज पर नजर आ चुकी हैं।

 
 
बॉबी डार्लिंग
बॉलीवुड की बॉबी के बारे में सभी जानते हैं क्योंकि बॉबी अक्सर फिल्मों में थर्ड जेंडर का किरदार निभाती नजर आती है। आपको बता दें कि वह एक मॉडल है और उनका नाम 'लिम्का बुक्स ऑफ रिकॉर्ड्स' में भी दर्ज है, और फिल्मों मे अपने अभिनय से लाखों रुपए कमा रही है

 
 
गौरी अरोड़ा
टीवी रियलिटी शो 'स्प‍िट्जविला 8' के मसकुलर बॉडी और शानदार लुक्स में नजर आने वाले मैचो मैन गौरव, गौरव से गौरी बन चुके हैं। गौरव अरोड़ा ने खुद को एक खूबसूरत लड़की के रूप में बदल लिया है। भारत में गौरी अरोड़ा की गिनती बेस्ट मॉडल में होती है। उनके बारे में ऐसा कहना है कि उन्हें बचपन से ही लड़कियों के कपड़े पहनने का शौक था। इसी वजह से गौरी ने अपना जेंडर चेंज करवाया था।