Breaking News

नर्स बन कर कोरोना पीड़ितों की सेवा कर रही है ये एक्ट्रेस पूरा देश कर रहा है सलाम

कोरोना वायरस को बढ़ते कहर को रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 24 मार्च को देश में 21 दिनों के लिए संपूर्ण लॉकडाउन का एलान कर दिया था। कोरोना वायरस ऑउटब्रेक के बाद लोग अपने घरों में कैद रहने को मजबूर हैं। डॉक्टर्स, नर्स, पुलिस और सरकारी कर्मचारी कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की सेवा में दिन रात लगे हैं। ऐसे में कोरोना के खिलाफ शुरू हुई इस जंग और मुश्किल वक्त में तमाम सितारों ने मदद को हाथ आगे बढ़ाया है। वही अब इस लिस्ट में एक और जुड़ गया है। फिल्म कांचली की एक्ट्रेस शिखा मल्होत्रा ने भी मदद का हाथ बढ़ाया है।

कोरोना की इस जंग में बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस नर्स बन कर रही पीड़ितों की सेवा
 
 
शिखा मल्होत्रा ने बृहन्मुम्बई म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन (BMC) के साथ मिलकर कोरोना वायरस पीड़ितों की सेवा करने की बड़ी जिम्मेदारी उठाई है।

 
 
फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले शिखा ने वर्धमान महावीर मेडिकल कॉलेज और नई दिल्ली स्थित सफदरजंग अस्पताल (2014) से नर्सिंग का कोर्स किया था परन्तु एक्टिंग में आने की वजह से वह कभी नर्सिंग की प्रैक्टिस पूरी नहीं कर पाई थी।

 
 
शिखा ने देश और दुनिया में फैली इस महामारी के समय बतौर वालंटियर नर्स बनकर पीड़ितों की सेवा करने का फैसला किया है जिसके लिए उन्हें BMC ने अप्रूवल लेटर भी दिया है।

 
 
शिखा को जोगेश्वरी ईस्ट स्थित हिन्दू ह्रदय सम्राट बालासाहेब ट्रॉमा हॉस्पिटल में बतौर वालंटियर आइसोलेशन वार्ड की जिम्मेदारी दी गई है।

 
 
उन्होंने सोशल मीडिया पर वायरल हो रही उनकी एक फोटो में लिखा कि कॉलेज में अपना कोर्स खत्म करने के बाद हमने समाज की सेवा करने का संकल्प लिया था। उन्हें लगता है अब वो वक्त आ गया है।

 
 
शिखा फिल्म कांचली में एक्टर संजय मिश्रा संग लीड रोल में नजर आ चुकी हैं। लोगों ने फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया था।

 
 
बता दें कि बॉलीवुड के अन्य सेलेब्स भी इस महामारी के समय आर्थिक रूप से या किसी अन्य तरीके से लोगों की मदद कर रहे हैं। अक्षय कुमार ने 25 करोड़ रुपए पीएम रिलीफ फंड में देने का ऐलान किया वहीं वरुण धवन भी आर्थिक मदद के लिए आगे आए हैं। वही तेलुगू सुपरस्‍टार्स पवन कल्याण ने 2 करोड़ रूपये, ‘बाहुबली’ फेम प्रभास ने 4 करोड़ रूपए तथा राम चरण, महेश बाबू, चिंरजीवी, जूनियर एनटीआर, रजनीकांत जैसे साउथ इंडस्ट्री के सितारों के अलावा कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने भी 50 लाख रूपये की सहायता की है तथा ऋतिक रोशन ने BMC वर्कस को मास्क बांटने की पहल की है।

 
 
दोस्तों, यदि आपको हमारी पोस्ट पसंद आये तो इसे लाइक जरूर करे, कमेंट बॉक्स में कमेंट करे, अपने दोस्तों को शेयर करे और बॉलीवुड की लेटेस्ट खबरे जानने के लिए हमें फॉलो करे, धन्यवाद