Breaking News

एयरटेल ने की अनोखी पहल अगर पूरा हो गया ये प्रोजेक्ट तो ग्राहकों की हो जाएगी चांदी ही चांदी


एयरटेल ने किया बहुत बड़ा ऐलान ग्राहकों को होगा फायदा, जियो की हुई बोलती बंद
 
 
आजकल मोबाइल तो हर कोई युज करता है किसी के पास फीचर फोन है तो किसी के पास स्मार्टफोन और सभी के मोबाइल मे अलग-अलग सिम होती है। कोई एयरटेल युज करता है तो कोई ओर अपरेटर अगर आप एयरटेल सिम युज करते हैं तो एयरटेल ने सबको बड़ी खुशखबरी दी है जिसको सुनकर आप बहुत खुश होंगे।

 
 
अगर आपके पास किसी भी कंपनी का सिम है तो आपको कभी ना कभी तो नैटवर्क में कोई तो दिक्कत आई होगी। क्योंकि पुरे भारत में कई ना कई तो किसी सिम का नैटवर्क नहीं होता है। इससे सबको काफी ज्यादा दिक्कत आती है। क्योंकि जैसा आपको पता है कि अभी देश में बहुत बुरे हालात चल रहे हैं। सबको अपने घर में रहना पड़ रहा है।

 
 
ऐसे में पुरे दिन बिना इंटरनेट और कांल के बिना पुरे दिन घर में रुका नहीं जा सकता। इसको देखते हुए एयरटेल के मालिक ने ट्राई को एक नोटिस भेजा है कि सभी आपरेटर को एक साथ मिलकर चलना चाहिए। सिम किसी भी कंपनी का हो सभी नैटवर्क पर चलनी चाहिए। जैसा कि अगर आपके पास जियो का सिम हो तो वहां पर जियो नैटवर्क ना हो किसी ओर सिम के नैटवर्क पर भी सबकुछ चलता रहे।

 
 
चाहे कांल हो चाहे इंटरनेट सबकुछ चलना चाहिए। साथ में एयरटेल के मालिक ने यह भी कहा कि पहले जो बातें हुई है उसको भूलकर हमे आगे बढ़ना चाहिए और ग्राहकों के बारे में सोचना चाहिए।