Breaking News

अमिताभ बच्चन ने शेयर की बवुक तस्वीर, बोले ये मेरे जीवन का सबसे कठिन काम था


बेटी की विदाई के वक्त इस वजह से भावुक हो गए थे अमिताभ बच्चन, शेयर की अनदेखी तस्वीरें-देखिए
 
 
इस दुनिया में पिता और बेटी का रिश्ता सबसे अनोखा होता है. ऐसा इसलिए क्योंकि एक पिता के लिए अपनी बेटी दुनिया में सबसे प्यारी और लाडली होती है. पिता के मन में जो जगह अपनी मां के लिए होती है ठीक वही जगह उसके मन में अपनी बेटी के लिए भी होती है. यही कारण है कि कोई भी पिता अपनी बेटी के लिए बहुत प्रोटेक्टिव होता है. अगर कोई बेटी किसी समस्या में हो तो मां के साथ-साथ पिता भी परेशान हो जाता है. कुछ ऐसा ही प्यारा सा रिश्ता अमिताभ बच्चन और उनकी बेटी श्वेता बच्चन नंदा के बीच भी है. फिल्मी के महानायक माने जाने वाले अमिताभ बच्चन के सोशल मीडिया अकाउंट को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह अपनी बेटी के साथ एक बहुत ही अच्छा बांड शेयर करते हैं.

 
 
वैसे तो अमिताभ बच्चन अपने बेटे अभिषेक बच्चन के भी बहुत करीब है, पर बेटियां हमेशा अपने पिता के दिल के ज्यादा करीब होती हैं. आज हम आपको श्वेता बच्चन की शादी की कुछ ऐसी अनदेखी तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जिनमें आप देख सकते हैं कि कैसे महानायक अमिताभ बच्चन अपनी बेटी श्वेता की शादी में बिलख बिलख कर रोए हैं. श्वेता बच्चन नंदा 17 मार्च को अपना जन्मदिन मनाती है. इस बार श्वेता बच्चन ने अपना 46 वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. ऐसे में सोशल मीडिया पर उनकी शादी की कुछ पिक्चर्स बहुत वायरल हो रही हैं. श्वेता बच्चन ने साल 1997 में मशहूर बिजनेसमैन निखिल नंदा के साथ शादी की थी.

 
 

 
 
श्वेता का जन्म 13 मार्च 1974 को फिल्म इंडस्ट्री के बिग बी अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के घर हुआ था. ये इन दोनों की संतान है. श्वेता बच्चन ने अपनी शादी में लाल सुर्ख रंग का जोड़ा पहना हुआ था. साथ ही इनकी मांग में गहरा सिंदूर भरा हुआ था. एक बार फिर से सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों ने तहलका मचा दिया है. तस्वीर में श्वेता बच्चन अपने पति निखिल और पिता अमिताभ बच्चन के बीच में खड़ी नजर आ रही हैं. श्वेता बच्चन की शादी की एक तस्वीर और सामने आई है. जिसमें श्वेता ने साड़ी पहनी हुई है और साथ ही उन्होंने बहुत ही हैवी ज्वेलरी पहनी हैं. इस तस्वीर में श्वेता अपने पति, माँ जया बच्चन और अमिताभ बच्चन के साथ नजर आ रही हैं.

 
 

 
 

 
 
इस तस्वीर को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह तस्वीर श्वेता और निखिल के रिसेप्शन की है. इसके अलावा श्वेता की शादी की रस्मो की कुछ और तस्वीरें जबरदस्त तरीके से धूम मचा रही हैं. इन तस्वीरों में श्वेता अपनी शादी की सभी रस्मों को अच्छी तरह से एंजॉय करती नजर आ रही हैं. साथ ही एक तस्वीर उनकी विदाई की भी सामने आई है. जिसमें जया बच्चन और अमिताभ बच्चन के साथ श्वेता बच्चन दिखाई दे रहे हैं. तस्वीर में आप देख सकते हैं कि श्वेता बच्चन ने सुर्ख लाल रंग का लहंगा पहना हुआ है.

 
 
कुछ वक्त पहले मशहूर फैशन डिजाइनर जोड़ी अबू जानी और संदीप खोसला ने श्वेता बच्चन और निखिल नंदा की संगीत सेरेमनी की कुछ पिक्चर्स सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी. इन तस्वीरों में श्वेता ने सफेद रंग का लहंगा पहना हुआ था. इन तस्वीरों को देखकर यह अंदाजा लगाया जा रहा था कि श्वेता ने अपनी शादी को कितना इंजॉय किया है. इसके अलावा एक तस्वीर और थी जिसमें श्वेता अपनी मां के साथ दिखाई दे रही थी.