Breaking News

नौकरी के झांसे में फंसा कर नाबालिग लड़की के साथ गैंग रेप, पूरी सच्चाई जानकर आपके होश उड़ जाएँगे


उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में एक ऐसे रैकेट का पर्दाफाश हुआ है जो नौकरी व तरह तरह की लालच देकर गांव की भोली भाली लड़कियों को अपने झांसे में फंसाता है और फिर उसे अपनी आबरू लुटाने पर मजबूर करता है।

यह मामला भदोही जिले के चौरी थानाक्षेत्र के एक गांव का है, जहां पर नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म का मामला पुलिस के पास आया है। पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने एक महिला समेत तीन आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर महिला समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक आरोपी अब भी पुलिस की पकड़ से बाहर है।


ऐसे फंसी लड़की

लड़की के पिता ने पुलिस को दी गई तहरीर में आरोप लगाया कि पल्हैयां गांव निवासी महिला शाहजहां उसकी बेटी को काम दिलाने के लिए अपने घर बुलाया था। घर बुलाने के बाद अपने ही बेटे से दुष्कर्म कराया और बाद में उसकी बेटी को दो युवकों को सौंप दिया। दोनों युवक कई दिनों तक उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म करते रहे। बेटी ने जब आपबीती बताई तो वह हैरत में पड़ गया।

दो हुए अरेस्ट

पुलिस ने इस मामले में निदूर गांव निवासी असलम शाह, पल्हैया गांव निवासी रोशन मंसूरी और शाहजहां के खिलाफ दुराचार और पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। औराई सीओ रामकरन ने कहा कि तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। असलम और शाहजहां को गिरफ्तार कर लिया गया है। रोशन की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

बताया जा रहा है कि शाहजहां के संबंध कई प्रभावशाली लोगों से हैं। उसके बारे में बताया जाता है कि अब तक वह आसपास के कई गांवों में अशिक्षित परिवारों की किशोरी, युवतियों को शिकार बना चुकी है। सूत्रों की मानें तो शाहजहां का लखनऊ से लेकर दिल्ली तक नेटवर्क चलता है। वह सत्ता में रसूख रखने वाले लोगों के लिए भी काम करती है।

इस बार किशोरी के पिता ने हिम्मत दिखाई तो उसकी करतूत सामने आ गई है और पुलिस कार्रवाई का भरोसा दे रही है।