Breaking News

लॉकडाउन के दौरान एयरटेल ने दिया देशवासियों को बड़ा तोहफा, अब फ्री में मिलेगी ये सर्विस

भारत के सभी लोग अपने घर में रहने के लिए मजबूर हो गए हैं इसका बड़ा कारण है कोविड-19 वायरस। लोग करे तो क्या करें घर में रहना दूभर हो गया ना दिन भर घर में बैठे-बैठे आम लोग परेशान दिख रहे हैं।

अब Airtel ने कर दी अपनी ये सेवा फ्री, यूजर्स को बड़ी राहत
 
 
इसी परेशानी को देखते हुए एयरटेल ने सबसे बढ़िया कदम उठाया है। एयरटेल ने अपनी ये सर्विस फ्री कर दी है। जो अभी इस परेशानी को हल करने में मददगार होगा। तो चलिए जानते हैं एयरटेल के फ्री सेवा के बारे में।

एयरटेल का ये सर्विस मिलेगा बिल्कुल फ्री! :


 
 
टेलीकॉम ऑपरेटर भारती एयरटेल ने लॉकडाउन का सपोर्ट करने और लोगों को घरों में रहने के लिए प्रेरित करने के लिए अपनी ई-बुक प्लेटफॉर्म का फ्री एक्सेस जारी कर दिया है। Airtel ने अपने ई-बुक प्लेटफॉर्म Juggernaut Books का फ्री एक्सेस प्रदान करने की घोषणा की है।
एयरटेल द्वारा कहा गया कि इसके लिए रिडर्स को सिर्फ Juggernaut Books ऐप को अपने स्मार्टफोन में डाउनलोड करना होगा। यहाँ उन्हें हजारों किताबों और नॉवेल का एक्सेस मिलेगा।आपको बता दें कि ये ऐप एंड्रॉयड और एप्पल का iOS दोनों ही प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।

 
 
 एयरटेल के चीफ प्रोडक्ट ऑफिशर आदर्श नायर ने बताया, इस तरह के वक्त में, एयरटेल और Juggernaut मिलकर लोगों को ज्यादा से ज्यादा विकल्प फ्री में मुहैया कराने का प्रयास कर रही हैं, जिससे वह व्यस्त रहें और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर सके।
आपको जानकारी के लिए बता दे कि एयरटेल ने साल 2017 में Juggernaut में बड़ी हिस्सेदारी खरीद ली थी।और दूसरी ओर Juggernaut भी online literary festival का आयोजन कर रही है, जिससे ज्यादा से ज्यादा लोगों को प्रेरित उनके मन में एक खुशी बसाया जा सके।
ऐसे ही रोज टेक्नोलॉजी से जुड़ी खबर पढ़ने के लिए मेरे चैनल फॉलो और शेयर जरूर करें धन्यवाद।