Breaking News

कोरोना से चल रही जंग में 'टी-सीरीज' के मालिक ने खोल दिया अपना दिल, दान में दे दिए इतने करोड़

हम बात कर रहे हैं इन दिनों दुनियाभर में छाया कोराना रूपी संकट की, जिसने विश्वभर में कोहराम मचा दिया है। चीन, इटली और अमेरिका में आतंक फैलाने के बाद कोरोना वायरस तेजी से विश्वभर में पैर पसार रहा हैं। बता दें कि इस वायरस के चपेट में आकर अब तक दुनियाभर में लाखों लोगों ने जान गवां चुके हैं। वहीं अभी भी कईयों का इलाज चल रहा है। वहीं विश्व के साथ साथ भारत भी इस महामारी वायरस से लड़ने के लिए कमर कस लिया है। बता दें कि मोदी जी ने इस वायरस को फैलने से रोकने के लिए 25 मार्च को देशभर में अगले 21 दिनों यानी 14 अप्रैल तक लॉकडाउन का आदेश दिया है और साथ ही आम से लेकर खास सभी लोगों को घर में ही रहने का आदेश दिया है।

अक्षय-वरुण के बाद टी सीरीज के मालिक ने मदद के लिए बढ़ाया हाथ, दान में दिए इतने करोड़ रुपए
 
 
वहीं इस बीच बॉलीवुड सितारे भी मदद के लिए आगे आए हैं। अक्षय कुमार, वरुण धवन ने पीएम केयर फंड में दान किया है। अब म्यूजिक कंपनी टी सीरीज ने भी राहत का हाथ बढ़ाया है।

 
 
टी सीरीज के मालिक भूषण कुमार ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। भूषण कुमार ने ट्वीट किया कि 'आज, हम सब एक मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। ऐसे में ये बहुत जरूरी है कि सभी मदद करें। मैं और टी सीरीज परिवार पीएम केयर फंड में 11 करोड़ की राशि दान करते हैं। हम मिलकर इससे लड़ सकते हैं। जय हिंद।'

 
 

 
 
इसके अलावा टी सीरीज ने मुख्यमंत्री राहत कोष में भी एक करोड़ की राशि दी है। भूषण कुमार ने एक अन्य ट्वीट में लिखा- 'जरूरत की इस घड़ी में मुख्यमंत्री राहत कोष में टी सीरीज एक करोड़ दान करता है। उम्मीद है हम इस मुश्किल वक्त से जल्द निकल जाएंगे। घर पर रहिए, सुरक्षित रहिए।'

 
 
वहीं अभिनेता अक्षय कुमार पहले ही 25 करोड़ रुपये देने का एलान कर चुके हैं। उनके बाद वरुण धवन ने इस मुश्किल समय में मदद के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया है। वरुण ने 55 लाख रुपये देने की घोषणा की है। इस धनरााशि में उन्होंने 25 लाख रुपये महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष और 30 लाख रुपये पीएम केयर्स फंड में दिए हैं।

 
 
बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से देश के हालात बिगड़ रहे हैं। ऐसी आपात स्थितियों से निपटने के लिए प्रधानमंत्री नागरिक सहायता और राहत कोष (पीएम केयर्स फंड)' के नाम से एक सार्वजनिक धर्मार्थ ट्रस्ट बनाया गया है। शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस कोष में लोगों से दान देने की अपील की।
दोस्तों आपको यह आर्टिकल कैसा लगा ? मुझे कॉमेंट कर जरूर बताएं और साथ ही इस आर्टिकल को लाइक और शेयर करना न भूलें। दोस्तों आगे भी हमसे जुड़े रहने के लिए हमें फॉलो करें। धन्यवाद।