Breaking News

दूसरी बार दुल्हन बनने जा रही थी ये एक्ट्रेस लेकिन कोरोना वायरस के चलते आगे बढ़ गई डेट

जैसे की आप ये बात भली-भांति और अच्छे तरीके से जानते है की देश की सरकार ने कोरोना वायरस जैसी खतरनाक बीमारी को भगाने के लिये काफी बड़े कदम उठाये है। ऐसे में कई बड़ी-बड़ी कंपनी तथा बिजनेस और कई सारे काम अटके हुए है। इस वक़्त भारत देश की भलाई इसी में है की बड़े सम्मान के साथ वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के लिये गए फैसले का समर्थन करें।

लॉकडाउन की वजह से रुक गई शादी! इस एक्टर को दे बैठी है दिल और बनने वाली है दूसरी बार दुल्हन
 
 
टीवी शो तुझ संग प्रीत लगाई सजना में अपनी भूमिका के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री पूजा बनर्जी अपने प्रेमी कुणाल वर्मा को दिल दे बैठी है। अब वह शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार है। लेकिन 21 दिन के लॉकडाउन की वजह से उनकी शादी रुक गई और डेट आगे बढ़ गई।

 
 
दूसरी बार दुल्हन बनेगी पूजा
आप लोगों को ये जानकारी दे देनी चाहिए की पूजा ने अर्नोय चक्रवर्ती से अपनी पहली शादी की। लेकिन जल्द ही दोनों का डाइवोर्स हो गया। वैसे पूजा अब कुणाल संग दूसरी बार दुल्हन बनते दिखाई देगी। लॉकडाउन समाप्त होने के बाद ये दोनों अपने शादी की पक्की डेट बतायेगे।

 
 
इसके अलावा वह ‘देवों के देव महादेव’ टीवी शो में पार्वती की भूमिका निभा कर सभी की फेवरेट एक्ट्रेस बन गई है। तथा उन्होंने कपिल शर्मा के शो में भी बखूबी कार्य किया है। आज वह अपनी कॉमेडी के लिये भी लोकप्रिय है।