Breaking News

कोरोना पीड़ित कनिका कपूर को लेकर आई बेहद बुरी खबर, जानकर हर कोई हैरान

आपको मालूम होगा कि बॉलीवुड की जानी मानी गायिका कनिका कपूर कोरोना संक्रमण से पीड़ित है. आज हम आपको उनके सेहत के बारे में बताने जा रहे हैं. चलिए जानते हैं विस्तार से.

कनिका कपूर को लेकर आई बुरी खबर,डॉक्टरों ने किया चौंकाने वाला खुलासा,आप भी जानिए
 
 
दोस्तों, बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर का कुछ दिन पहले कोरोनावायरस हो गया था और उनके कोरोनावायरस की खबर पूरे देश में फैल गया था. लेकिन उनको आइसोलेशन में जाना पड़ा और अब उनका इलाज डॉक्टरों की देखरेख में लखनऊ के पीजीआई हॉस्पिटल में चल रही है.

 
 
दोस्तों, यदि आप कनिका कपूर की चाहने वाले होंगे और आप उनकी अच्छी सेहत के लिए दुआ मांग रहे होंगे तो आपको एक झटका फिर से लग सकता है. क्योंकि कनिका कपूर का तीसरा कोरोना वायरस रिपोर्ट भी पॉजिटिव आया है. पीजीआई के डॉक्टर डायरेक्टर आर के धूमल ने कहा है कि कनिका के लगातार टेस्ट हो रहे हैं और उनका इलाज तब तक जारी रखा जाएगा जब तक कि टेस्ट नगेटिव ना आ जाए.

 
 
दोस्तों, आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जैसे ही कनिका कपूर ने कोरोनावायरस पुष्टि की गई और उनका पहला टेस्ट कोरोनावायरस पॉजिटिव आया तो उसके बाद कनिका कपूर को आइसोलेशन में रखा गया. लेकिन कनिका कपूर के परिवार वालों ने आरोप लगाया कि टेस्ट में कोई गड़बड़ी हुई है. इसलिए एक बार फिर से कनिका कपूर का टेस्ट किया जाए और परिवार वालों की जिद पर अस्पताल प्रशासन ने एक बार फिर से कनिका कपूर का टेस्ट किया. इसके बाद दूसरे टेस्ट में भी कनिका कपूर का रिपोर्ट कोरोनावायरस पॉजिटिव पाई गई और अब उनका इलाज उत्तर प्रदेश के लखनऊ के पीजीआई हॉस्पिटल में चल रहा है और यहां उन्हें डॉक्टरों की कड़ी निगरानी में रखा गया है.
दोस्तों, कनिका कपूर कि आप फैन्स है तो आप दुआ करें कि वह कोरोनावायरस संक्रमण से जल्द ही बाहर आए और स्वस्थ हो. यह जानकारी अच्छी लगे तो लाइक, शेयर करें साथ ही ऐसे ही जानकारी रोजाना पाने के लिए इस चैनल को अवश्य फॉलो कर लें. धन्यवाद.