Breaking News

दीपिका से लेकर आलिया तक इन हीरोइनों ने दिया कोरोना से लड़ाई में सरकार का साथ, किया इतना दान

इस समय कोरोना वायरस का प्रकोप पूरे विश्व भर में फैल चुका है। वहीं भारत में इससे संक्रमित लोगों की संख्या 1 हजार के करीब हो गई है। वहीं भारत में अब तक कोरोना वायरस से 20 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। दोस्तों देश की तमाम बड़ी हस्तियां अपने चाहने वालों को इस वायरस से बचने की सलाह दी रही हैं। साथ ही कुछ सितारे कोरोना वायरस से पीड़ित लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं इनमें बॉलीवुड की अभिनेत्रियां भी शामिल हैं। इसलिए आज हम आप लोगों को बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने इस संकट के समय लोगों की सहायता करने के लिए दान दिया है।

कोरोना वायरस को खत्म करने के लिए ये बॉलीवुड अभिनेत्रियां आईं आगे,जाने किसने दिए कितने पैसे
 
 
दोस्तों बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय और पसंदीदा अभिनेत्री मानी जानी दीपिका पादुकोण हमेशा लोगों की मदद करती रहती हैं। जी हां दोस्तों दीपिका पादुकोण ने इस समय कोरोनावायरस से लड़ने के लिए 50 लाख का दान दिया है।

 
 
दोस्तों स्टूडेंट ऑफ द ईयर से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली आलिया भट्ट ने भी कोरोना वायरस से लड़ने के लिए 30 लाख रुपए की आर्थिक सहायता दी है।

 
 
दोस्तों बॉलीवुड की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक किराया आडवाणी ने कोरोनावायरस से लड़ने के लिए 10 लाख का दान दिया है।

 
 
वहीं दिया मिर्जा, सोनम कपूर और एकता कपूर ने भी कोरोनावायरस को खत्म करने के लिए मदद करने और सरकार के आदेश का पालन करने के लिए कहा है।

 
 
दोस्तों अगर आपको हमारी यह जानकारी अच्छी लगी तो लाइक और कमेंट जरूर करे, ऐसी ही पोस्ट के लिए हमे फॉलो करना ना भूले।