Breaking News

लॉकडाउन के दौरान बाहर घूमना पड़ गया महंगा, सुनील ग्रोवर को पड़े पुलिस के डंडे

कोरोना वायरस का कहर देशभर मे देखने को मिल रहा है, जिसके चलते देशभर मे लॉकडाउन कर दिया गया है। अब इस लॉकडाउन को सफल बनाने के लिए प्रशासन ने भी कड़े इंतजाम कर रखे हैं। 21 दिन के इस लॉकडाउन मे किसी व्यक्ति को बिना महत्वपूर्ण काम से घर से बाहर निकलने की अनुमति नहीं है। लेकिन कई लोग हैं जो इन सब बातों को न मानते हुए भी घर से बाहर निकल रहे हैं। ऐसे लोगों के लिए प्रशासन ने सख्त इंतजाम कर रखे हैं।

सुनील ग्रोवर को भुगतना पड़ा लॉकडाउन मे बाहर घूमने का खामियाजा, क्लिक कर जानिए विस्तार से
 
 
प्रशासन ऐसे लोगों के खिलाफ सख्ती दिखाते हुए उनके ऊपर डंडे बरसा रही है। पुलिस की इसी सख्ती का शिकार हुए है मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर। सुनील ग्रोवर ने प्रशासन की बात न मानते हुए बाहर निकलने की गुस्ताखी जो की थी, उसका खामियाजा तो उन्हे चुकाना ही पड़ा। पुलिस ने सुनील पर जमकर लाठियां बरसाईं। इस बारे मे खुद सुनील ने सोशल मीडिया के जरिये जानकारी दी है।

 
 

 
 
सुनील ने एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। इस तस्वीर मे सुनील पुलिस से पिटते हुए दिखाई दे रहे हैं। दरअसल ये एक मीम है, जिसे सुनील ने शेयर किया है। ये सुनील ग्रोवर पर ही बना हुआ एक मीम है। इस मीम को शेयर करते हुए सुनील ग्रोवर ने लिखा, ''हाहाहा... भगवान के लिए अपने घरों मे रहो।''

 
 
दोस्तों इस बारे मे आपकी क्या राय है हमे कमेंट मे जरूर बताएं और इस लेख को शेयर कर दें। अगर आपको हमारा यह लेख पसंद आया हो तो हमे फॉलो जरूर कर लें।