Breaking News

मध्य प्रदेश की राजनीती में नया ट्विस्ट, कांग्रेस का बड़ा ऐलान, क्या कमलनाथ ही बनेंगे अगले मुख्यमंत्री


अब भाजपा को भारी पड़ गया कमलनाथ का सीएम पद से इस्तीफा देना, अब कांग्रेस ने...
 
 
होली के मौके पर ही कमलनाथ सरकार पर सियासी संकट मंडरा रहा था। ज्योतिरादित्य सिंधिया के इस्तीफे के बाद मध्यप्रदेश में कांग्रेस सरकार अल्पमत में आ गई थी। जिसके कारण भाजपा ने कमलनाथ सरकार से फ्लोर टेस्ट कराने की मांग की। लेकिन फ्लोर टेस्ट से पहले ही मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सीएम पद से इस्तीफा दे दिया।

 
 

इतनी आसानी से मैदान छोड़ने वाली नहीं है कांग्रेस पार्टी

कमलनाथ के इस्तीफे के बाद भले ही मध्य प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर मंडला रहा संकट खत्म हो गया हो लेकिन अब कांग्रेस ने नए पैंतरे चलने शुरू कर दिए हैं। जिनको देखकर ऐसा लगता है कि कांग्रेस इतनी आसानी से मैदान छोड़कर जाने वाली नहीं है। यही वजह है कि अब उसने विपक्षी दलों को एक बड़ी चेतावनी दे दी है।

 
 

ये है कांग्रेस की नई चेतावनी

मध्य प्रदेश कांग्रेस की तरफ से एक ट्वीट किया गया है जिसमें कहा गया है कि इस ट्वीट को संभाल कर रखना। 15 अगस्त 2020 को कमलनाथ जी मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री के तौर पर ध्वजारोहण करेंगे और परेड की सलामी लेंगे। इस ट्वीट में अंत में लिखा है कि यह बेहद अल्प विश्राम है। इस ट्वीट के जरिए कांग्रेस ने बिना किसी का नाम लिए ही विपक्षी दलों को बड़ी चेतावनी दे दी है।

दोस्तों आपको क्या लगता है? क्या अगले चुनाव में फिर से मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार बन पाएगी या नहीं कमेंट में बताएं। न्यूज़ शेयर करें। हर अपडेट के लिए हमें फॉलो जरूर करें धन्यवाद।