Breaking News

कोरोना के बारे लोगों को जागरूक करना पड़ गया महंगा, सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा है ट्रोल

कोरोना के डर ने सभी बॉलीवुड स्टार्स को अपने-अपने घरों में कैद रहने पर मजबूर कर दिया है। कोई अभिनेत्री बर्तन मांज के टाइम-पास कर रही है तो कोई एक्टर झाड़ू मारकर किसी तरह से वक़्त काटने की कोशिश कर रहा है।

लॉकडाउन में ऐसा हाल हो गया है इस मशहूर बॉलीवुड अभिनेता का, देखकर लोग हुए हैरान
 
 
इस बीच एक अभिनेता ऐसा भी है जो कोरोना के कहर की वजह से हुए लॉकडाउन में इस कदर फंस चुका है कि वह नाई के पास जाना तो दूर खुद भी अपनी दाढ़ी ट्रिम नहीं कर पा रहा है। हम बात कर रहे हैं फिल्म 'रा:वन' में शाहरुख़ के को-स्टार अर्जुन रामपाल की।

 
 
हाल ही में अर्जुन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की जिसमें उन्होनें कोरोना वायरस से बचने के लिए एहतियात बरतने का संदेश दिया और सबको घर में रहने को कहा।अर्जुन ने बताया कि वह काम के सिलसिले में महाराष्ट्र के कस्बे 'कर्जत' में आये हुए थे, लॉकडाउन के ऐलान के बाद उन्होनें खुद को सुरक्षित जगह में कैद कर लिया है और परिवार को भी वहीं बुला लिया है।

 
 
अर्जुन के मैसेज को तो लोगों ने सुना नहीं उल्टा उनके लुक्स देखकर हैरान हुए और फिर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। किसी ने अर्जुन को 'बाबा रामदेव जूनियर' कहा तो एक दूसरे यूज़र ने उन्हें शेव करवाने की सलाह दी। अर्जुन तो फैंस को अच्छा संदेश देने का प्रयास कर रहे थे पर उनके ऐसे हाल में वीडियो शूट करना उन पर भारी पड़ गया। आप इस बारे में अपने विचार अवश्य साझा करें।