Breaking News

इस महिला क्रिकेटर ने जताई चेन्नई सुपर किंग्स टीम की ओर से खेलने की इच्छा तो टीम ने दिया ये शानदार जवाब

चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल की सर्वश्रेष्ठ टीमों में से एक है। जिसकी कप्तानी महेंद्र सिंह धोनी करते हैं। इस टीम की तरफ से कई खिलाड़ी खेलना चाहते हैं। ऐसी ही एक महिला क्रिकेटर ने भी सोशल मीडिया के जरिये अपनी इच्छा बताई है। तो आइए जानते हैं इसके बारे में।

CSK की तरफ से खेलना चाहती है ये महिला क्रिकेटर, ट्वीट कर बताई इच्छा, नाम जानकर होगी खुशी
 
 
दोस्तों जिस खिलाड़ी की हम बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि भारतीय महिला क्रिकेट टीम की दिग्गज स्पिन गेंदबाज पूनम यादव हैं। उन्होंने आईपीएल में सीएसके की तरफ से खेलने की इच्छा जताई है। पूनम यादव ने अपनी ये अच्छी सोशल मीडिया के जरिए जाहिर की है।

 
 
बता दें कि, पूनम यादव ने हाल ही में संपन्न हुए टी20 वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन किया था। उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स के एक ट्वीट पर लिखा ' मुझे एक मौका दीजिए, मैं जरुर चेन्नई सुपर किंग्स के लिए गेंदबाजी करना चाहुंगी'।

 
 
बता दें कि, इस सीजन के आईपीएल की शुरुआत 29 मार्च से होने वाली थी। लेकिन कोरोना वायरस के कारण अब इसे 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है। ना केवल आईपीएल बल्कि किसी भी खेल का आयोजन इस वक्त नहीं किया जा रहा है।

 
 
आपके अनुसार भारत के इस दिग्गज क्रिकेटर को चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलने का मौका मिलना चाहिए? अपनी राय हमें कमेंट करके जरूर बताएं। आईपीएल से जुड़ी ऐसी खबरों के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें।