Breaking News

टैलेंट किसी का मोहताज नहीं होता, तभी तो कभी सड़क किनारे लिट्टी-चोखा बेचने वाला आज बन चुका है सुपरस्टार

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है ।‌ कभी दो वक्त की रोटी के लिए संघर्ष करने वाले खेसारी लाल यादव के पास आज करोड़ों की संपत्ति है । बीतों रोज खेसारी ने अपना जन्मदिन मनाया और इस खास मौके पर उन्हें भोजपुरी सिनेमा के नामचीन चेहरों आम्रपाली दुबे से लेकर पवन सिंह तक ने बधाई दी । काफी संघर्ष के बाद खेसारी इस मुकाम पर पहुंचे हैं । इसका अंदाजा आज इसी से लगा सकते हैं कि कभी वो सड़क किनारे लिट्टी-चोखा बेचा सकते थे और अब बड़े-बड़े नामों के बीच उनका नाम लिया जाता है । सबसे खास बात ये है कि वो एक बेहतर एक्टर के साथ-साथ एक बेहतरीन सिंगर और डांसर भी हैं ।

कभी दिल्ली में सड़क किनारे बेचा करता था लिट्टी-चोखा, अब बन चुका है सुपरस्टार
 
 
बिहार के सिवान जिले में जन्मे खेसारी ने सबसे पहले गायकी से लोगों के बीच अलग पहचान बनाई । उसके बाद इन्होंने फिल्मों में काम करना शुरू किया । इनकी सबसे पहली फिल्म थी 'साजन चले ससुराल' । इस फिल्म में काम करने के लिए खेसारी को केवल 11 हजार रुपये मिले थे । लेकिन आज की तारीख में उनका नाम भोजपुरी सिनेमा के सबसे महंगे अभिनेताओं में शामिल है ।

 
 
फिल्मों में काम करने से पहले खेसारी लाल दिल्ली में सड़क किनारे लिट्टी-चोखा बेचा करते थे, जिसमें खेसारी लाल की पत्नी भी इनका साथ देती थी । इस बात का खुलासा खेसारी लाल ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान किया था । आपको बता दें कि खेसारी अपनी एक्टिंग और सिंगिग करियर से पहले ही खेसारी शादी कर चुके थे । उनकी पत्नी का नाम चंदा देवी है, जिन्हें वो बेहद प्यार करते हैं । इसके बारे में वो कई बार सार्वजनिक मंच पर ये कहते भी दिखाई दिए कि वो अपनी पत्नी से बहुत प्यार करते हैं । खेसारी लाल यादव के दो बच्चे हैं ।

 
 
मौजूदा समय में खेसारी लाल यादव भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरसर बन चुके हैं । भोजपुरी क्षेत्रों में इनका जबरदस्त क्रेज है । लोग इनकी फिल्मों और गानों को बेहद पसंद करते हैं । यहीं नहीं आपको बता दें खेसारी लाल के पास अच्छी खासी बॉडी भी है ।

 
 
यदि आपको हमारा यह पोस्ट अच्छा लगा तो एक लाइक और शेयर जरूर करें । फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी खबरों के लिए दिए गए फॉलो बटन पर क्लिक करके हमें फॉलो करना ना भूलें ।