Breaking News

ब्रेकिंग न्यूज़: दूसरे राज्य में रहने वाले लोगों को लेकर सरकार ने लिया बड़ा फैसला


बाहर रहने वालों के लिए बड़ी खबर, सरकार ने लिया बड़ा फैसला
 
 
जैसे कि आप सभी लोग जानते होंगे कि भारत कोरोना वायरस भारत भर में फैल गया है. ऐसे में भारत के प्रधानमंत्री मोदी जी ने 24 मार्च को पूरे भारत में संपूर्ण लॉक डाउन घोषित किया था. ऐसे कुछ मजदूर वर्ग के लोग जो अपने घरों से दूर थे, वह अपने घर नहीं आ पाए थे. जिसके कारण राज्य सरकारों ने अपने-अपने राज्यों के मजदूर वर्ग के लोगों को लाने के लिए बसों का संचालन चालू कर दिया था. लेकिन राज्य सरकारों ने एक बार फिर से बड़ा फैसला लिया है, जो कि बाहर से आने वालों के लिए काफी परेशानी की बात हो सकती है।

 
 
यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सूबे के सभी जिलाधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि उन डेढ़ लाख प्रवासियों का पता लगाया जाए, जो पिछले तीन दिनों में राज्य में दाखिल हुए हैं. सभी को 14 दिनों के लिए सरकारी क्वारंटाइन कैंपों में रखा जाए. वहां खाना व उनकी जरूरतों का ख्याल रखा जाए. उन सभी के नाम, पता और फोन नंबर अधिकारियों के पास हैं और अब उनकी निगरानी की जा रही है।

 
 
राज्य सरकार के फैसले में आपकी क्या राय है अपनी राय हमें कमेंट बॉक्स में जरूरत है साथ ही अगर आपने हमारे न्यूज़ चैनल को फॉलो नहीं किया है तो कृपया फॉलो करें।