Breaking News

लॉकडाउन में दिखा इस हीरोइन का बेहद बोल्ड रूप, सोशल मीडिया पर वायरल हुई हॉट तस्वीरें

दोस्तों कोरोनावायरस को फैलने से रोकने के लिए भारत सरकार की ओर से देशभर में 21 दिनों के लिए लॉकडाउन का ऐलान किया गया हैं, ऐसे में सभी लोग घरों में कैद रहने पर मजबूर है चाहे वो सेलेब्रिटी हो या आम लोग। इसी बीच बॉलीवुड मशहूर गुलशन कुमार की बेटी फैशन डिजाइनर और मॉडल खुशहाली कुमार इन दिनों अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से चर्चा में हैं। खुशहाली की उम्र 34 वर्ष है, लेकिन वह एक किशोरी की तरह बहुत युवा और सुंदर दिखती है। वह बॉलीवुड की सबसे प्रतिभाशाली, लोकप्रिय और सफल अभिनेत्री में से एक हैं।

लॉकडाउन के दौरान घर पर कुछ ऐसे समय बिता रही हैं ये अभिनेत्री, देखें तस्वीरें
 
 
खुशहाली कुमार ने हाल ही में एक नई तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमे वो चाय पीती नजर आ रहीं है, . उपर उन्होंने वाइट कलर की ड्रेस पहन रखीं है. साथ ही खुले बालों में वह बेहद ही खूबसूरत व अट्रैक्टिव दिख रही हैं।

 
 
खुशाली कुमार फिल्मों में आने से पहले ही पॉपुलर हो चुकी हैं. आए दिन अपनी ग्लैमर्स तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. बता दें, इंस्टाग्राम पर खुशाली को 6 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।

 
 
आपको बता दें कि खुशहाली कुमार साल 2015 में आई म्यूजिक वीडियो मैनु इश्क दा लगिया रोग से एक्टिंग में हाथ आजमाई, इसके बाद वह Mera Highway म्यूजिक वीडियो में नजर आई। इस म्यूजिक वीडियो को यूट्यूब पर 3 करोड़ से अधिक बार देखा जा चुका है। बता दें खुशाली कुमार के भाई भूषण कुमार दुनिया के सबसे बड़े यूट्यूब चैनल के मालिक हैं।

 
 
दोस्तों आर्टिकल अच्छा लगा तो लाइक करें और ऐसी ही रोचक खबरे पाने के लिए फॉलो बटन पर क्लिक करके हमारे चैनल को फॉलो करें तथा कमेंट और शेयर जरुर करें, आप लोगों को खुशाली की यह तस्वीरें कैसी लगी हमे कमेंट मे जरूर बताए।