Breaking News

लॉकडाउन के बावजूद देर रात सलमान खान से मिलने उनके घर पहुंची ये हीरोइन

भारत मे कोरोना वायरस का खतरा बढ़ता हु जा रहा है। कोरोना वायरस की वजह से पूरे मुंबई में कर्फ्यू लगा दिया गया है और सरकार इस खतरे को रोकने के लिए हरसंभव प्रयास कर रही है। लेकिन इसके बावजूद भी बॉलीवुड की एक अभिनेत्री देर रात सलमान खान से मिलने उनके घर पहुंच गई। तो आइए जानते हैं इस अभिनेत्री के बारे में।

पूरी मुंबई लॉकडाउन होने के बाद भी देर रात सलमान खान से मिलने पहुंची यह अभिनेत्री !
 
 
जी हाँ, हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वह कोई और नही बल्कि दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा हैं। सोनाक्षी सिन्हा ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत सलमान खान के साथ फिल्म "दबंग" से की थी। लोग कहते हैं कि सोनाक्षी सिन्हा आज जो भी हैं वो सलमान खान की वजह से हैं।

 
 
सोनाक्षी सिन्हा आखिर बार सलमान खान की फिल्म "दबंग 3" में नजर आई थीं। इन दोनों के बीच की बॉन्डिंग काफी गजब की है। आप जो तस्वीरें देख रहे हैं। वह सलमान खान के घर के बाहर की हैं। जब सोनाक्षी सिन्हा सलमान खान से मिलने उनके घर गई थीं।

 
 
हालांकि अभी इस बात का कोई पता नही चल पाया है कि सोनाक्षी सिन्हा को कोई जरूरी काम था या फिर वह ऐसे ही सलमान खान से मिलने गईं थी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा जल्दी ही अजय देवगन की फिल्म "भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया" में नजर आएंगी।