Breaking News

जिंदगीभर मां नहीं बनना चाहती ये टीवी हीरोइन, कारण जानकर हर कोई कर रहा तारीफ

वैसे तो मां बनने का सपना हर किसी महिला का होता है, लेकिन आज हम आपको इस आर्टिकल में एक ऐसी खूबसूरत टेलीविजन एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जो कभी मां नहीं बनना चाहती है । दरअसल हम जिस एक्ट्रेस के बारे में बात कर रहे हैं वह और कोई नहीं बल्कि कविता कौशिक है जिन्हें आप सब चंद्रमुखी चौटाला के नाम से भी जानते होंगे । हिंदुस्तान टाइम्स को इंटरव्यू के दौरान कविता कौशिक ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ढेर सारी बातें की ।

40 की उम्र में बच्चे पैदा नहीं करना चाहती, जिंदगी भर नहीं बनेगी मां, बताई यह बड़ी वजह
 
 

40 की उम्र में बच्चे पैदा नहीं करना चाहती

हिंदुस्तान टाइम से बातचीत करने के दौरान कविता कौशिक को जब पूछा गया कि वह मां कब बनने वाली है और परिवार कब बड़ा करेगी ? तो इस बात का जवाब देते हुए कविता ने बताया कि, 'वह कभी भी मां बनना नहीं चाहती है और यह फैसला उन्होंने अपने पति रोहित विश्वास के साथ मिल कर लिया है । कविता आगे बताती है कि, 'यदि मैं 40 की उम्र में मां बनूंगी तो मेरा बच्चा जब 20 साल का होगा तो मैं 60 की हो जाऊंगी । मैं यह नहीं चाहती कि इतनी कम उम्र में वह बूढ़े मां बाप की जिम्मेदारियां उठाये । यह मेरे बच्चे के साथ अन्याय होगा ।

 
 

जिंदगी भर नहीं बनेगी मां

कविता कौशिक आगे बताती है कि, 'मैं दुनिया को शांत और हल्का रखना चाहती हूं भीड़ से भर चुकी इस दुनिया को मैं और बड़ा नहीं करना चाहती हूं । मैं जब छोटी थी तब मेरे मां-बाप को मैंने खो दिया था । इकलौती बेटी होने के नाते मुझे परिवार की रोजी रोटी कमाने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी मैं यह मेरे बच्चे के साथ हो ऐसा नहीं चाहती हूं ।'

 
 
आपको बता दें कि रोहित और कविता कुछ साल तक रिलेशनशिप में रहे और बाद में शादी कर ली और आज यह कपल खुशहाल जिंदगी जी रहा है । सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीरें आए दिन सामने आती रहती है ।

दोस्तों, वैसे आपको क्या लगता है कविता का यह फैसला सही है ? हमें नीचे कमेंट में बताइए और इस पोस्ट को लाइक कीजिए, धन्यवाद ।