Breaking News

दुनिया के ऐसा क्रिकेटर जो बिना बात के ही मैदान पर मैदान पर चिल्लाते रहते हैं

जैसा की आप सभी को पता है कि ऐसे बहुत से खिलाड़ी है जो मैच जीतने के बाद मैदान पर बहुत ज्यादा एंजॉय करते हैं और यह खिलाड़ी कभी-कभी बहुत ज्यादा मैदान पर ओवर एक्टिंग कर जाते हैं। यह सच है कि ऐसे बहुत से खिलाड़ी है जो मैदान पर जीतने के बाद बहुत ज्यादा उल्टी-सीधी हरकतें करते हैं।

सच्ची बात कड़वी लगती है लेकिन सच यही है कि बिना ज़रूरत के मैदान पर चिल्लाते है यह खिलाड़ी
 
 
विराट कोहली
भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को आप लोगों ने हमेशा मैदान पर उल्टी-सीधी हरकतें करते हुए देखा होगा। जब यह खिलाड़ी मैदान पर कोई हरकत करता है तो वह सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होता है।

 
 
शाहिद अफरीदी
पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व ओलंपिक खिलाड़ी शाहिद अफरीदी भी मैच जीतने के बाद काफी ज्यादा मैदान पर हल्ला मचाते हैं। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी शाहिद अफरीदी आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं।

 
 
जूनियर डाला
दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के बेहतरीन गेंदबाजों जूनियर डाला जीत के बाद मैदान पर ऐसी ऐसी हरकतें करते हैं जो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल होता है।

 
 
कर्टली एम्ब्रोस
वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम की तरफ से कई वनडे और टेस्ट मैच खेलने वाले कर्टली एम्ब्रोस भी मैच जीतने के बाद बहुत ज्यादा मैच पर हरकतें करते हैं। कर्टली एम्ब्रोस हमेशा अपने खेल के साथ-साथ हरकतों की वजह से भी चर्चा में रहे हैं।