Breaking News

विराना फिल्म की इस हीरोइन की खूबसूरती का दीवाना बन गया था पूरा देश लेकिन फिर पता नहीं अचानक कहाँ गायब हो गई


1988 में आई फिल्म ' वीराना ' की ये हिरोइन थी बला की खूबसूरत - जानिए अचानक कहाँ हुई गायब
 
 
दोस्तों कैसे हैं आप लोग, आज मैं आपको वीराना फिल्म की जासमीन धरना जो 1988 की सबसे खूबसूरत एवं आकर्षक अभिनेत्री मानी जाती थी उनके बारे में बताने जा रहे हैं और वह कैसे बॉलीवुड में आई एवं वह कहां गायब हो गई इस बारे में भी हम चर्चा करेंगे इसलिए अंत तक जरूर पढ़ें और यदि पसंद आए तो लाइक और फॉलो अवश्य करें ।

 
 
कहां से आई थी जास्मिन धन्ना
कई अखबारों का कहना है कि जास्मिन धन्ना का जन्म कश्मीर में हुआ था और वह एक कश्मीर मूल की लड़की थी जिसके कारण उनका रंग इतना गोरा था और वह दिखने में इतनी खूबसूरत थी वह एक मुस्लिम परिवार से ताल्लुक रखती थी और उनका बॉलीवुड और फिल्मी दुनिया में आना है एक हादसे की तरह था क्योंकि एक डायरेक्टर ने जब उन्हें देखा था तो उसी समय वह उनके दीवाने हो गए थे और उन्होंने उसी समय सोच लिया था कि इस लड़की को वह अपनी फिल्म में जरूर लेंगे ।

 
 
' सरकारी मेहमान ' फिल्में पहली बार आई नजर
जास्मिन धन्ना की पहली फिल्म वीराना नहीं बल्कि प्रोड्यूसर एनडी कोठारी की फिल्म सरकारी मेहमान थी इसी फिल्म से जासमीन धन्ना ने बड़ी स्क्रीन में डेब्यू किया था इसके बाद एंडी कोठारी की दूसरी फिल्म डाइवोर्स में भी जास्मिन धरना नजर आई थी और यह वही प्रोडूसर थे जिन्होंने जैस्मिन धरना को पहली बार कश्मीर में देखा था और अपनी फिल्मों में लेकर आए थे। ।

 
 
वीराना फिल्म से मिली पहचान
वीराना फिल्म जासमीन धन्ना की तीसरी फिल्म थी और यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई जिसके कारण जासमीन धन्ना पूरे देश में छा गए और उस समय इनकी खूबसूरती की काफी चर्चा हुआ करती थी क्योंकि शायद ही ऐसी कोई अभिनेत्री होगी जो उस समय इनके जितनी खूबसूरत मानी जाती होगी और इस फिल्म के बाद उन्हें बड़ी बड़ी फिल्मों के ऑफर आने लग गए ।

 
 

 
 
अचानक कहां हो गई गायब
वीराना फिल्म की कामयाबी के बाद अचानक से जैस्मिन धन्ना बॉलीवुड इंडस्ट्री से गायब हो गए हर कोई उन्हें ढूंढता रहा पर वह नहीं मिले कई अखबारों का कहना था कि किसी डॉन ने उन्हें अगवा कर लिया है तो एक अखबार ने यह कहा था कि वह अमेरिका में जाकर बस गई है और उन्होंने वहां पर शादी कर ली है हालांकि कौन सी बात सच्ची है यह अभी तक साबित नहीं हो पाई है ।

 
 
दोस्तों, यदि आपको जास्मिन धन्ना अच्छी लगी तो लाइक का बटन जरूर दबाएं कमेंट में अपने विचार लिखना ना भूले और ऐसी ही बॉलीवुड से जुड़ी खबरें पाने के लिए लाइक करें कमेंट करें शेयर करें और हमारे इस चैनल को फॉलो जरूर करें ताकि आगे आने वाली खबरें भी आपको मिल सके आपका दिन शुभ हो, धन्यवाद ।