Breaking News

हिमांशी खुराना ने कोरोना के चलते नौकरानी को दी छुट्टी, अब आज कल खुद बना रही हैं रोटियां

भारत का सबसे बड़ा रियलिटी शो बिग बॉस 13 में पार्टिसिपेट करने के बाद अभिनेत्री हिमांशी खुराना लोगों के बीच कुछ ज्यादा ही सुर्खियों में आ गई है। आजकल वो प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में रहने लगी है। भारत में फिलहाल कोरोना वायरस की वजह से 21 दिन के लिए लॉक डाउन चल रहा है। ऐसे में हिमांशी खुराना भी सरकार के इस आदेश का भरपूर पालन कर रही है।

कोरोना के डर से नौकरों को दे दी छुट्टी, अब रसोई घर में आम लड़की की तरह बनाती दिखी रोटियां
 
 
कुछ दिन पहले हिमांशी खुराना ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लोगों को कोरोना वायरस से सतर्क रहने की सलाह भी दी थी। वह इस वायरस को लेकर कुछ ज्यादा ही सीरियस है और ऐसे में उन्होंने अपने घर के सभी नौकरों को भी कुछ दिनों के लिए छुट्टी दे दी है। फ़िलहाल वह मुंबई में अपने फ्लैट पर अकेली रह रही है।

 
 
इसी बीच अब हिमांशी की कुछ और लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई है। इन तस्वीरों में वह अपनी रसोई घर में रोटियां बनाती हुई दिख रही है। नौकरों को छुट्टी देने के बाद घर का सारा काम अब उन्हें ही करना पड़ रहा है। वह किचन में एकदम एक साधारण लड़की की तरह रोटियां बना रही है। उन्हें देखकर बिल्कुल भी नहीं लग रहा कि वह टीवी जगत की इतनी बड़ी अभिनेत्री है।

 
 
हिमांशी खुराना बिग बॉस के कंटेस्टेंट रह चुके आसिम रियाज के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी बहुत ज्यादा सुर्खियों में रहती है। दोनों अक्सर साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड करते रहते हैं। शो से बाहर निकलने के बाद ही दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे हैं। इसके अलावा वे दोनों कुछ प्रोजेक्ट को लेकर भी काम कर रहे हैं।