Breaking News

सलमान खान के भाई ने अस्पताल में तोड़ा दम, पूरे परिवार में शोक की लहर, मौत का कोरोना से नहीं कोई लेना देना

कोरोना वायरस और लॉकडाउन के बीच बॉलीवुड से एक बेहद ही बुरी खबर सामने आई है। अभिनेता सलमान खान के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। दरअसल, सलमान के कजिन अब्दुल्ला खान का निधन हो गया है। वो मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती में थे। जानकारी के मुताबिक अब्दुल्ला के फेफड़ों में संक्रमण था। दो दिन पहले ही उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया था। मौत की खबर सुनते ही सलमान का परिवार शोक में डूब गया। वहीं सोशल मीडिया पर फैन्स भी दुख जाहिर कर रहे हैं।

बॉलीवुड से आई बेहद दुखद खबर, सलमान खान के भाई का मुंबई में निधन, शोक में डूबा परिवार
 
 
अब्दुल्लाह खान के मौत की जानकारी खुद सलमान खान ने दी है। उन्होंने अब्दुल्लाह के बारे में सोशल मीडिया पर एक ट्वीट कर फैंस से ये बात शेयर की है। सलमान ने एक ट्वीट कर अब्दुल्ला को श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने अब्दुल्ला की फोटो ट्वीट करते हुए लिखा है-हमेशा तुम्हें प्यार करेंगे।

 
 
बता दें कि, अब्दुल्ला, सलमान खान के पिता सलीम खान की छोटी बहन का बेटा थे। सलमान और अब्दुल्ला को बहुत करीबी माना जाता था वो भी एक बॉडीबिल्डर थे और अक्सर सलमान के साथ ट्रेनिंग भी किया करते थे। अब्दुल्लाह वैसे तो किसी फिल्म में नजर नहीं आए, लेकिन सलमान अक्सर उनके साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर किया करते थे।

 
 
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी मौत का कोरोना से कोई कनेक्शन नहीं है, बल्कि कहा जा रहा है कि फेफड़े में कैंसर की वजह से उनकी मौत हुई है। दोस्तों, अब्दुल्लाह की आत्मा की शांति के लिए कमेंट बॉक्स में ॐ शांति जरूर लिखें, धन्यवाद।