Breaking News

मुकेश अंबानी की रिलायंस ने कर दिया इतना बड़ा दान, जानकर पूरा देश कर रहा तारीफ

जैसा कि आप सब को पता ही है कि पूरी दुनिया इस समय कोरोना वायरस नाम की महामारी से लड़ रही है और पूरी दुनिया में इस वायरस की वजह से हज़ारों लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। इस वायरस को फैलने से रोकने के लिए लगभग हर एक देश में लॉकडाउन की स्थिति है।

कोरोना पर मुकेश अंबानी की रिलायंस ने किया आलोचकों का मुंह बंद, दान में दी बड़ी रकम
 
 
भारत में लोगों की सुरक्षा के लिए भारत सरकार दोबारा 14 अप्रैल तक लॉकडाउन किया गया है। जिसके बाद अपने घरों में बंद लोगों की मदद के लिए कई फिल्मस्टारों और क्रिकेटरों ने लाखों-करोड़ों रुपए दान में दिए हैं। लेकिन हम बात करने जा रहे हैं मुकेश अंबानी की रिलायंस इंडस्ट्रीज की जिन्होंने अपना खजाना खोला है.
पीएम-केयर्स फंड में 500 करोड़ रुपए का योगदान देगी
निजी क्षेत्र की प्रमुख कंपनी रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (आरआईएल) कोरोना वायरस महामारी से निपटने में सरकार की मदद के लिये पीएम-केयर्स फंड में 500 करोड़ रुपए का योगदान देगी। कंपनी ने सोमवार (30 मार्च) को एक बयान में यह जानकारी दी। इसके अलावा कंपनी महाराष्ट्र और गुजरात मुख्यमंत्री राहत कोष में 5-5 करोड़ रुपए का योगदान देगी।

 
 
मुकेश अंबानी ने कहा- भारत कोरोनो से जल्द विजय प्राप्त कर लेगा
रिलायंस इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक मुकेश अंबानी ने कहा, “हमें विश्वास है कि भारत कोरोनो वायरस की आपदा पर जल्द से जल्द विजय प्राप्त कर लेगा। रिलायंस इंडस्ट्रीज की पूरी टीम संकट की इस घड़ी में देश के साथ है और कोविड-19 के खिलाफ इस लड़ाई को जीतने के लिए सब कुछ करेगी।“

 
 
आपका इस आर्टिकल पर क्या विचार है, आप हमें कमेंट बॉक्स में जवाब दे सकते है और पसंद आये तो, इस पोस्ट को लाइक करें और अपने दोस्तों के साथ शेयर करना न भूलें...