Breaking News

एशिया के सबसे अमीर इंसान मुकेश अंबानी ने नहीं बल्कि इस आदमी ने दिया सबसे बड़ा दान, रकम जानकर उड़ जाएँगे होश

पूरे भारत में कोरोनावायरस के चलते 21 दिनों का लॉक डाउन किया गया है कोरोना के खिलाफ इस मुहिम में सभी अपना सहयोग दे रहे हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा राहत कोष बनाया गया है जिसमें सभी से सहयोग मांगा गया है और सभी मिलकर सहयोग कर रहे हैं।
रतन टाटा एवं उनके ट्रस्ट ने दिए 1500 करोड़ राशि जो अब तक का सबसे बड़ा दान

अंबानी या अक्षय नहीं बल्कि इस अमीर व्यक्ति ने दिया है अब तक का सबसे बड़ा दान, नाम है..
 
 
भारत के बिजनेसमैन रतन टाटा ने अपनी तरफ से कोरोना वायरस के खिलाफ मुहिम में 500 करोड़ का ऐलान किया बाद में रतन टाटा ट्रस्ट की ओर से डॉक्टर से एवं अन्य सुविधाओं के लिए 1000 करोड़ का ऐलान किया गया इस तरह कुल 1500 करोड़ का दान दिया जा रहा है।
मुकेश अंबानी ने दिए 5 करोड़ एवं अन्य मदद

 
 
मुकेश अंबानी ने कोरोनावायरस के खिलाफ इस मुहिम में 5 करोड रुपए की आर्थिक मदद देने का ऐलान किया है साथ ही मास्क एवं अन्य जरूरी सामान भी दिए जाने की बात कही साथ ही एक अस्पताल का निर्माण में सहयोग रिलायंस की तरफ से किया गया है।
अक्षय कुमार ने किया 25 करोड़ की राशि देने का ऐलान

 
 
बॉलीवुड के अभिनेता अक्षय कुमार ने बॉलीवुड की तरफ से अभिनेताओं में सबसे पहले दान देने का ऐलान करते हुए 25 करोड़ की राशि प्रधानमंत्री राहत कोष में देने की बात कही है।
यह अन्य अभिनेता एवं अरबपति भी दे रहे अपना सहयोग

 
 
कोरोना वायरस के खिलाफ इस मुहिम में पूरे भारत से सहयोग मिल रहा है प्रधानमंत्री राहत कोष में सब बढ़-चढ़कर अपनी ओर से पूरा सहयोग देने की कोशिश कर रहे हैं जिसमें कई अभिनेता एवं अरबपति भी शामिल है।