Breaking News

प्लास्टिक सर्जरी ने बुरीतरह बिगड़ दी इन 6 हीरोइनों की शकल, कभी लोग दिया करते थे खूबसूरती की मिसाल अब हो गया ऐसा हाल

खूबसूरती हर औरत का गहना होता है. दुनिया की हर महिला का सपना होता है कि वह सबसे ज्यादा खूबसूरत और आकर्षक दिखे. लाइमलाइट की दुनिया में सेलिब्रिटी खूबसूरत दिखने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लेने लगे हैं जिसका परिणाम नकारात्मक भी होता है. आज हम ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने खुद को ज्यादा आकर्षित बनाने के लिए सर्जरी की मदद ली लेकिन वह खूबसूरत दिखने की वजाय बदसूरत दिखने लगीं.
6) फराह अब्राहम

इन 6 अभिनेत्रियों की खूबसूरती की मिसाल देते थे लोग, प्लास्टिक सर्जरी के बाद हो गया ऐसा हाल
 
 
अमेरिकी रियलिटी शो स्टार और म्यूजिशियन फराह अब्राहम ने अपने नाक कान और होंठ की सर्जरी करवाई है. पहली सर्जरी के बाद उनका चेहरा बिगड़ गया था जिसे देखकर डॉक्टर्स ने आगे की सर्जरी करवाने से मना कर दिया. डॉक्टर्स की बात को नजरअंदाज करके फराह ने दूसरी और तीसरी सर्जरी करवा ली. अब उनका होंठ काफी सूजा हुआ नजर आता है.
5) तबर

 
 
यह महिला ईरान की राजधानी तेहरान में रहती है यह एक सोशल मीडिया स्टार है, जिन्होंने हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जोली की तरह दिखने के चक्कर में 50 सर्जरी आकर वाली और अपने चेहरे को इस तरह बना दिया. इसके अलावा इस महिला ने एंजेलिना जोली की तरह फिल्म दिखने के लिए 40 किलो वजन भी घटाया था.
4) लिल किम

 
 
हॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री रैपर और मॉडल लिल किम भी इस लिस्ट का हिस्सा है. इन्होंने अपने चेहरे और होंठ की सर्जरी करवाई. जिसके बाद उनका चेहरा खराब हो गया सर्जरी से पहले वह बहुत ही खूबसूरत लगती थी. परंतु अब वह कुछ इस तरह नजर आती है.
3) जोसलीन वाइल्डस्टिन

 
 
अमेरिकी सोशलाइट जोसलीन को बिल्लियों से काफी लगाव था. बिल्लियों से लगाव की वजह से ही वह खुद को कैट वुमन बनाना चाहती थी इसलिए उन्होंने अपने खूबसूरत चेहरे की 11 बार सर्जरी करा डाली. जोसलीन को अंदाजा भी नहीं था कि सर्जरी का इस कदर साइड इफेक्ट होगा. सर्जरी के बाद उनका चेहरा डरावना दिखने लगा. बता दें कि सर्जरी करवाने में उनके 11 करोड़ रुपए खर्च हो गए.
2) आयशा टाकिया

 
 
भारत की खूबसूरत अभिनेत्री आयशा टाकिया भी इस लिस्ट में मौजूद है. इस अभिनेत्री ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. परंतु शादी के बाद वह फिल्मों में नजर नहीं आई. आयशा ने भी सर्जरी करवाई जिसके बाद वह कुछ खास नहीं दिखती.
1) डोनाटेला वर्सेस

 
 
58 वर्षीय फैशन डिजाइनर डोनाटेला वर्सेस इटली के फैशन जगत में किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. फैशनेवल आउटफिट डिजाइन करने से ज्यादा उनकी चर्चा प्लास्टिक सर्जरी की वजह से होने लगी है. वह अपने चेहरे की कई बार सर्जरी करा चुकी हैं. कुछ लोगों का कहना है कि अपने भाई द्वारा लांच किए गए परफ्यूम का इस्तेमाल करने के बाद उनका ऐसा हाल हो गया.