Breaking News

इन 6 अभिनेत्रियों ने एक बात साबित करदी की प्यार अँधा होता, आप भी देखें कैसे

आज हम आपको उन 6 खूबसूरत अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जिन्होंने साबित किया कि प्यार अंधा होता है यानी प्यार रंग रूप से नहीं बल्कि दिल से होता है। तो आइये जानते हैं उन अभिनेत्रियों के बारे में।

प्यार अंधा होता है ये कहावत इन भारतीय अभिनेत्रियों पर एकदम फिट बैठती है, आप भी देखें
 
 
सिमोन सिंह - लाल कप्तान और पल पल दिल के पास जैसी फिल्मों में काम करने वाली अभिनेत्री सिमोन सिंह दिखने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत हैं। सिमोन सिंह ने साल 2000 में बिजनेसमैन फरहाद समर से शादी की थी। जो दिखने में बिल्कुल भी अच्छे नहीं लगते हैं।

 
 
ट्यूलिप जोशी - ट्यूलिप जोशी ने बालीवुड की कई फिल्मों में काम किया है। इन्होंने दिल मांगे मोर और जय हो जैसी फिल्मों में जबरदस्त अभिनय किया है। इन्होंने आर्मी ऑफिसर विनोद नायर से शादी रचाई थी। जो दिखने में बिल्कुल भी अच्छे नहीं लगते हैं।

 
 
कृष्णा प्रिया - कृष्णा प्रिया मशहूर टीवी एक्ट्रेस हैं और कई सीरियल्स में मुख्य भूमिका निभा चुकी हैं। इसके अलावा वे साउथ की सुपरहिट फिल्म 'सिंघम' में दिव्या महालिंगम के कैरेक्टर में भी नजर आ चुकी हैं। कृष्णा प्रिया ने साल 2014 में एटली कुमार से शादी रचाई थी। कृष्णा प्रिया ने यह साबित किया कि प्यार रंग रूप से नहीं बल्कि दिल से होता है। क्यूंकि एटली कुमार दिखने में बिल्कुल अच्छे नहीं दिखते है। बता दे कि एटली कुमार एक सफल डायरेक्टर है। उन्होंने थेरी, मेर्सल, राजा रानी और बिगिल जैसी कामयाब फिल्में बनाई है।

 
 
दीपिका सिंह - दीपिका स्टार प्लस पर चलने वाले दीया और बाती हम धारावाहिक से अपनी पहचान बनाई। इस धारावाहिक में दीपिका ने संध्या की भुमिका है इन्होंनें रोहित राज से शादी की है लेकिन इनके सामने रोहित फीके पड़ जाते है।

 
 
राम्या कृष्णन - 'बाहुबली' में शिवगामी का किरदार निभाकर पॉपुलर हुई एक्ट्रेस राम्या कृष्णन तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में 200 से ज्यादा फिल्में कर चुकीं। राम्या का जन्म 15 सितंबर 1970 को चेन्नई में हुआ है। आज 50 साल की उम्र में भी राम्या कृष्णन बेहद खूबसूरत लगती है। हालांकि, उनके पति कृष्णा वामसी कुछ खास नहीं दिखते है।

 
 
दिशा वकानी - दिशा ने अपना करियर कमसिन: द अनटच्ड से शुरू किया था। दिशा फिलहाल सब टीवी के मशहूर धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन का किरदार निभा रही है। दिशा वकानी ने मयूर पंडिया से शादी की है लेकिन ये इतने हैंडसम नहीं है और दिशा के सामने बिलकुल जीरो लगते है।