Breaking News

65 साल के आदमी ने कर दी सारी हद पार, अपनी पत्नी को बुआ बता कर एक 26 साल की लड़की से कर ली शादी, फिर जब सच सामने आया तो हुआ कुछ ऐसा

मध्य प्रदेश के इंदौर शहर से एक अजब मामला सामने आया है। यहां एक 26 साल की लड़की ने महिला थाने में 65 साल के पति के साथ रहने के लिए मदद की गुहार लगाई है। इसके बावजूद कि 65 साल के पति ने लड़की के साथ धोखे से शादी की।


इतना ही नहीं उसने अपनी दूसरी पत्‍नी को बुआ बता दिया और एक और लड़की जिससे वह एक और शादी करना चाहता था उसे अपनी बेटी बता दिया। इतना सब होने के बाद भी 26 वर्षीय लड़की अपने पति के साथ ही रहना चाहती है। जबकि उसका पति रुपए, एटीएम और यहां तक कि शादी का प्रमाण पत्र तक लेकर फरार हो गया था।

एक अखबार के मुताबिक, लड़की नाम वंशिका ठाकुर है वह इंदौर के नौलखा स्थित कमला नगर की रहने वाली है। वह एक अस्‍पताल में सुरक्षाकर्मी है। करीब साढ़े चार वर्ष पहले लड़की की मुलाकात एरोड्रम रोड स्थित बाबू मुराई कॉलोनी के रहने वाले 65 साल के भास्‍कर सोनी से हुई। भास्कर का हॉस्पीटल अक्सर आना जाना होता था।

फिर दोनों के बीच ताल्लुक बढ़ता गया। भास्‍कर ने उसे बताया कि वह पीडब्‍ल्‍यूडी में काम करता है। एक दिन भास्‍कर ने कहा कि वह अपने बेटे के लिए लड़की की तलाश कर रहा है। इसी बहाने से वह वंशिका को अपने घर ले गया।

लड़के की उम्र कम होने के कारण बात नहीं बनी। लेकिन वंशिका उस दिन भास्‍कर के घर पर ही रुक गई। भास्‍कर ने बताया कि उसकी पहली पत्‍नी की मौत हो चुकी है। वह अपनी बुआ और बेटी के साथ रहता है।

अखबार के अनुसार, बेटे से शादी के बहाने भास्‍कर ने वंशिका से अपनी चक्कर चला दी। इसमें वह कामयाब भी हो गए। कुछ ही दिन बाद 65 साल के भास्‍कर ने 26 साल की वंशिका से शादी कर ली। दोनों का विवाह खजराना मंदिर में हुआ।

शादी के बाद भास्‍कर का सच वंशिका के सामने आ गया। जिस औरत को वह अपनी बुआ बता रही है दरअसल उसकी दूसरी पत्‍नी है। 10 महीने पहले वह घर से रुपए, एटीएम कार्ड और शादी का प्रमाण पत्र लेकर फरार हो गया था।

बाद में यह भी खुलासा हुआ कि जिसे भास्‍कर अपनी बेटी बता रहा था, असल में वह उस लड़की को शादी करने के लिए लाया था। उस लड़की के साथ भास्‍कर ने अश्‍लील हरकत की और वह भाग गई।

हालांकि, पुलिस तक मामला पहुंचने के बाद वह थाने में पेश हुआ और समझौता करने की गुजारिश करने लगा। पुलिस ने शनिवार को पीडि़ता के कोर्ट में बयान दर्ज करा दिए हैं और अब मामले की दोबारा सुनवाई होनी है।