Breaking News

आपने भी शायद ही पहले कभी देखि होंगी क्रिकेट की दुनिया की ये 5 विवादित तस्वीरें, दूसरी तस्वीर देखकर हर भारतीय का खून खौल उठेगा

दुनिया के सबसे फैमस खेलों में से एक क्रिकेट में क्रिकेटर्स को प्रत्येक चीज से रूबरू होना पड़ता है. क्रिकेट में कई बार ऐसे मौके आये जब किसी न किसी वजह से क्रिकेट जगत को शर्मशार होना पड़ा. क्रिकेट जगत में कई बार ऐसी तस्वीरें प्रकाशित हुई जिनकी वजह से कुछ न कुछ विवाद खड़े हो गये. आइये एक नजर डालते हैं ऐसी ही कुछ तस्वीरों पर-
1- न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के मध्य हुए विश्व कप 2019 के फाइनल मुकाबले में महिला स्ट्रीकर एलेना वुलित्सकी ने काफी हंगामा किया. इनकी तस्वीरें बाद में बाद में प्रकाशित हुई जो काफी विवादित रही.

क्रिकेट जगत की 5 सबसे विवादित तस्वीरें, नंबर 1 को देखकर आप भी शरमा जाएंगे, आप भी देखें
2- भारत और बांग्लादेश के बीच खेले गये एक मुकाबले में भारत की हार के बाद बांग्लादेश के द्वारा एक तस्वीर शेयर की गयी. जिसने काफी सुर्खियाँ बटोरी. इस विवादित तस्वीर में मुस्तफिजुर को हाथ में कटर लिए हुए दिखाया गया.


3- पिछले वर्ष शेन वॉटसन का इंस्टाग्राम हैक कर लिए गया और कई विवादित और गन्दी तस्वीरें शेयर की गयी. इसके बाद इन तस्वीरों को लेकर काफी विवाद खड़ा हुआ.


4- आईपीएल 2011 में मैदान में RCB के उस समय के डारेक्टर सिद्धार्थ माल्या और बॉलीवुड अभिनेत्री एक तस्वीर में एक दूसरे को हग और किस करते हुए नजर आये.


यह तस्वीर भी काफी सुर्खियों में रही.
5- विश्व कप 12 में कोहली और उर्वशी रौतेला की एक तस्वीर प्रकाशित हुई. इस तस्वीर को देखकर फैंस ने खूब चुटकियाँ ली.


ये तस्वीर भी दर्शकों के मध्य काफी विवादस्पद रही.