Breaking News

दुनिया के 5 बड़े क्रिकेटर जिन्हें कभी नहीं मिला मैन ऑफ द मैच अवार्ड, लिस्ट में 2 भारतीय भी शामिल

दोस्तों आज की पोस्ट में हम आपको उन पांच धाकड़ खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो वनडे क्रिकेट में एक भी बार मैन ऑफ द मैच का अवार्ड नहीं जीत पाए। आइए जानते हैं उनके बारे में
1- सईद अजमल

वो 5 दिग्गज जो कभी मैन ऑफ द मैच नहीं बने, सूची में कई भारतीय, नंबर 1 है सबसे खतरनाक
 
 
सईद अजमल पाकिस्तान के धाकड़ खिलाड़ी है, जिन्होंने 113 वनडे मैचों में 184 विकेट हासिल किए। लेकिन इतना अच्छा प्रदर्शन करने के बावजूद भी उनको एक भी बार वनडे करियर में मैन ऑफ द मैच का अवार्ड नहीं दिया गया।
2- उमेश यादव
उमेश यादव टीम इंडिया के तेज गेंदबाज है। जो कि वर्तमान में ज्यादातर टेस्ट क्रिकेट ही खेलते हैं। इन्होंने टीम इंडिया के लिए 73 वनडे मैच खेले और काफी अच्छा प्रदर्शन भी किया। लेकिन इनको एक भी वनडे मैच में मैन ऑफ द मैच का अवार्ड नहीं मिला है।
3- श्रेयस अय्यर

 
 
टीम इंडिया के बेहतरीन युवा खिलाड़ी श्रेयस अयर नंबर चार पर खेलते हुए काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। श्रेयस अय्यर ने कुछ ही समय पहले अपने वनडे करियर का पहला शतक लगाया था। श्रेयस अय्यर को वनडे क्रिकेट में अभी तक एक भी बार मैन ऑफ द मैच का अवार्ड नहीं मिला है।
4- लक्ष्मीपति बालाजी
लक्ष्मीपति बालाजी टीम इंडिया के लिए काफी मैच खेल चुके हैं। हालांकि उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया है। लक्ष्मीपति बालाजी ने अपने करियर में 30 वनडे मैच खेले। लेकिन उनको किसी भी मैच में मैन ऑफ द मैच का अवार्ड नहीं मिला।
5- डांज़ा हयात

 
 
डांज़ा हयात वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के धाकड़ खिलाड़ी है। वो भी इस लिस्ट में आते हैं। जिन्होंने 9 वनडे और 5 टी-20 मैच खेले। इनको एक भी मैच में मैन ऑफ द मैच का अवार्ड नहीं दिया गया।