Breaking News

साउथ इंडियन फ्लिम इंडस्ट्री के 5 हीरो जो बन गए अपने बाप से भी बड़े सुपरस्टार, नंबर-1 का पूरा भारत दीवाना

आज के इस पोस्ट में मैं आप सब लोगों को साउथ फिल्म इंडस्ट्री के 5 ऐसे एक्टर्स के बारे में बताऊंगा, जो अपने पिता से भी बड़े सुपरस्टार बन चुके हैं ।

अपने पिता से भी बड़े सुपरस्टार बने ये 5 एक्टर्स, नंबर 1 ने दी है सबसे ब्लॉकबस्टर फिल्में
 
 
5. राम चरण - राम चरण के पिता चिरंजीवी एक सुपरस्टार हैं । मौजूदा समय में भी चिरंजीवी फिल्मों में सक्रिय हैं । लेकिन दोस्तों हिंदी चिरंजीवी से कहीं ज्यादा है । इस समय राम चरण कहीं ना कहीं अपने पिता से भी बड़े सुपरस्टार बन चुके हैं ।

 
 
4. नागा चैतन्य - इनके पिता का नाम नागार्जुन है । नागार्जुन खुद सुपरस्टार हैं और मौजूदा समय में फिल्मों में सक्रिय हैं । लेकिन इनके बेटे नागा चैतन्य अब अपने पिता के स्टारडम को टक्कर देते हुए उनसे भी बड़े सुपरस्टार बन चुके हैं ।

 
 
3. सूर्या - सुपरस्टार सूर्या तमिल सिनेमा के बेहतरीन एक्टर है । उनके पिता शिवकुमार भी कई तमिल फिल्मों में मुख्य भुमिका निभा चुके है, लेकिन उनका बेटा सूर्या तमिल सिनेमा में उनसे भी बड़ा सुपरस्टार बना । सूर्या की कई फिल्मों के हिंदी रीमेक भी बन चुके है ।

 
 
2. जूनियर एनटीआर - जूनियर एनटीआर के पिता 'Nandamuri Harikrishna' बेहतरीन अभिनेताओं में से एक थे । लेकिन इनके बेटे जूनियर एनटीआर तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार बन चुके हैं ।

 
 
1. महेश बाबू - दोस्तों महेश बाबू के पिता 'कृष्णा' 80 के दशक के सुपरस्टार थे । लेकिन महेश बाबू ने अपने पिता से भी ज्यादा नाम कमाया है । और मौजूदा समय में ये अपने पिता से भी बड़े सुपरस्टार बन चुके हैं ।‌ महेश बापू ने अब तक कुल मिलाकर 26 फिल्मों में काम कर चुके हैं, जिसमें इनकी 7 फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही थी ।