Breaking News

क्रिकेट इतिहास के 4 विस्फोटक बल्लेबाज जो बड़े से बड़े गेंदबाज को भी आसानी से छक्का लगाने का दम रखते हैं

क्रिकेट खेल जगत का सबसे लोकप्रिय और सबसे ज्यादा खेले जाने वाले खेलों में से एक है। क्रिकेट जगत से बहुत से ऐसे खिलाड़ी गुजरे हैं जिन्होंने ऐसा प्रदर्शन किया कि उनका नाम इतिहास के पन्नों पर सुनहरे अक्षरों से लिखा गया।
क्रिकेट जगत में एक से एक शानदार और बेहतरीन बल्लेबाज हुए हैं। जिन्होंने क्रिकेट की दुनिया में अपना परचम लहराया है। लेकिन कुछ बल्लेबाजों की क्लास ही अलग होती है। आज हम ऐसे चार खतरनाक हिटरो के बारे में बात करने जा रहे हैं जिनके जैसा ना तो कोई था और ना कोई होगा।
1-वीरेन्द्र सहवाग

हिटर तो बहुत हुए लेकिन 4 हिटरो जैसा न कोई था और ना ही कोई होगा,न.1 सबसे खतरनाक !
 
 
वीरेन्द्र सहवाग एक भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी हैं। प्यार से उन्हें सभी "वीरू" ही कहते हैं। वैसे उन्हें "नज़फ़गढ़ के नवाब" व "आधुनिक क्रिकेट के ज़ेन मास्टर" के रूप में भी जाना जाता है। वे दायें हाथ के आक्रामक सलामी बल्लेबाज तो हैं
2-कपिल देव

 
 
कपिलदेव रामलाल निखंज भारत के पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी हैं। भारत के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खिलाड़ियों में उनकी गणना होती है। वे भारतीय क्रिकेट के कप्तान के पद पर रह चुके हैं।
3-आंद्रे रसेल

 
 
आंद्रे ड्वेन रसेल एक जमैका पेशेवर क्रिकेटर है। रसेल अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर वेस्टइंडीज के लिए और जमैका में वेस्टइंडीज के घरेलू क्रिकेट में एक ऑलराउंडर के रूप में खेलते हैं।
4-एबी डी विलियर्स

 
 
अब्राहम बेंजामिन डी विलियर्स, जिसे आमतौर पर एबी डिविलियर्स के नाम से जाना जाता है, दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर हैं जो दक्षिण अफ्रीकी राष्ट्रीय टीम के लिए खेलते थे। उन्हें वर्तमान पीढ़ी के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक माना जाता है।
आपके अनुसार इसमें से कौनसा बदलाव होना चाहिए? कमेंट करके हमें अपनी राय जरूर बताएं। क्रिकेट से जुड़ी ऐसी ही खबरों के लिए हमें फॉलो करना न भुलें।